​कमिश्नर छवि भारद्वाज की छवि पर दाग, बिल्डर्स से मिलीभगत का आरोप

Friday, August 19, 2016

;
भोपाल। नगरनिगम भोपाल की कमिश्नर छवि भारद्वाज को एक ईमानदार आईएएस अधिकारी माना गया था परंतु यहां उनकी छवि पर दाग लगता दिखाई दे रहा है। उनके खिलाफ लोकायुक्त ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है। आरोप है कि उन्होंने अपने साथी अधिकारी अपर आयुक्त (भवन अनुज्ञा शाखा प्रभारी) एमपी सिंह के साथ मिलकर बिल्डर्स को लाभ पहुंचाने के लिए अपने पद का दुरुपयोग किया है। 

जानकारी के मुताबिक मालवीय नगर निवासी डॉ. सिद्धार्थ गुप्ता ने लोकायुक्त में शिकायत की है। शिकायत में कहा गया है कि कमिश्नर छवि भारद्वाज और एमपी सिंह द्वारा पद का दुरुपयोग कर बिल्डरों, भूमाफियाओं और अवैध निर्माणकर्ताओं को संरक्षण दिया गया है। इस शिकायत पर लोकायुक्त ने प्राथमिकी दर्ज की है। गुप्ता ने यह शिकायत पिछले महीने की थी। प्राथमिकी दर्ज कर लोकायुक्त ने जांच शुरू कर दी है।

बता दें कि पिछले दिनों राजधानी के 11 बिल्डर्स ने नगरनिगम के साथ मिलकर एक 'प्रधानमंत्री आवास योजना' के नाम पर फर्जी शिविर का आयोजन किया था। बताया गया है कि इस फर्जी शिविर में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की फोटो का बिना अनुमति प्रयोग करके 3000 करोड़ की प्रॉपर्टी बेच दी गई। कमिश्नर छवि भारद्वाज ने मीडिया को बयान दिया कि उन्होंने ऐसा कोई शिविर आयोजित नहीं किया है परंतु इन शिविरों को आयोजित होने से रोकने के लिए कोई कार्रवाई नहीं की। ना ही इस शिविर के आयोजक बिल्डर्स के खिलाफ एक्शन लिया। 
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week