भोपाली गर्ल दिव्या चौकसे बॉलीवुड में

Wednesday, August 3, 2016

;
भोपाल। पिछले कुछ समय से भोपाल सिटी बॉलीवुड को काफी कलाकार दे रही है। अब एक और भोपाली गर्ल दिव्या चौकसे बॉलीवुड में एंटर करने वाली है। वो हिन्दी फिल्म 'अपना दिल तो आवारा' से डेब्यू करने जा रही है। दिव्या की बहन पल्लवी एवं पापा मोहन चौकसे भोपाल के जाने वाले वकील हैं। 

बचपन से ही फनी शरारती और कुछ अलग करने की चाहत रखने वाली दिव्या एक्टिंग,सिंगिंग और बिग स्क्रीन पर खुद को देखना चाहती थी। दिव्या ने भोपाल के केंद्रीय विद्यालय-1 से स्कूलिंग की। इसके बाद दिल्ली से मॉस कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया। ग्लैमर की चाहत उन्हें यूके ले गई। यूके की बेडफोर्डशायर यूनिवर्सिटी से उन्होंने फिल्म मेकिंग की। वह आईएमशी मिस इंडिया यूनिवर्स की भी कंटेस्टेंट रहीं। दर्जनों प्रिंट, वीडियो, कर्मशियल एड फिल्म कर चुकी दिव्या कथक, बॉलरुम और सालसा डांस की भी ट्रेनिंग ली है। उन्होंने सितार भी सीखा है।

28 हॉट लड़कियों के बीच से चुनी गईं
दिव्या ने बताया कि है अपना दिल तो आवारा फिल्म में सान्या दलवानी के किरदार के लिए मैं 28 हॉट, टैलेंटेड लड़कियों में से ऑडिशन के बाद चुनी गई।

रिलेशनशिप पर बनी फिल्म
मैं इस फिल्म में एक बिजनेसमैन सान्या दलवानी जो हॉट क्लासी डिजाइनर है, का किरदार निभा रही हूं। जो घर चलाती है। पति को पॉकेट मनी देती है। उसके पति को उस पर शक है। यह फिल्म दो मैरिड और एक अनमैरिड के बीच रिश्तों के ताने-बाने की कहानी है।
;

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Popular News This Week