रक्षामंत्री का यूटर्न: मैने किसी का नाम नहीं लिया

Monday, August 1, 2016

जबलपुर। वॉलीवुड एक्टर आमिर खान को सबक सिखाने वाली कार्रवाई को उचित ठहराने वाले बयान पर रक्षामंत्री ने मनोहर पर्रिकर ने यूटर्न ले लिया है। शनिवार को उन्होंने कहा था कि ऐसे लोगों को इसी तरह का सबक सिखाया जाना चाहिए। संडे को बोले कि मैने किसी का नाम नहीं लिया और मैं अभिव्यक्ति की आजादी के खिलाफ नहीं हूं। 

संडे को यहां रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने कहा कि उन्होंने किसी व्यक्ति विशेष को निशाना नहीं बनाया बल्कि वह ‘अशांति’ के खिलाफ हैं। वह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के खिलाफ नहीं हैं लेकिन उन्हें लगता है कि देश सर्वोपरि है। 

इससे पहले शनिवार को पुणे में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए पर्रिकर ने कहा था कि ‘एक अभिनेता ने कहा था कि उनकी पत्नी भारत से बाहर रहना चाहती है। यह एक अहंकार भरा बयान था। अगर मैं गरीब हूं और मेरा मकान छोटा है तो क्या हुआ। मुझे अपने देश से प्यार करना है और हमेशा अपने छोटे मकान को बंगला बनाने का सपना देखना है।’ ऐसे लोगों को इसी तरह का सबक सिखाया जाना चाहिए, जैसा कि इस मामले में सिखाया गया था। 

याद दिला दें कि आमिर खान के 'देश छोड़ देने' वाले बयान के बाद उनका देश भर में तीखा विरोध हुआ था और इसी के चलते उन्हें स्नैपडील के एड केंपेन से हटा दिया गया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं