भोपाल: चलते आॅटो में रेप की कोशिश, होशंगाबाद की युवती ने कूदकर बचाई इज्जत

Saturday, August 6, 2016

;
भोपाल। राजधानी में टैक्सी, कैब और आॅटो में छेड़छाड़ की वारदातें बढ़ती जा रहीं हैं। दूसरे शहरों से आने वाली युवतियां इनका सॉफ्ट टारगेट होतीं हैं। होशंगाबाद से इंटरव्यू देने आई एक युवती को भी आॅटो चालक ने शिकार बनाने की कोशिश की। अपनी इज्जत बचाने के लिए युवती चलते आॅटो से कूद गई। उसे काफी चोटें आईं हैं। 

जानकारी के मुताबिक, होशंगाबाद निवासी छात्रा शुक्रवार को भोपाल में कोहेफिजा थाना इलाके के एक निजी बैंक में इंटरव्यू देने आई थी। देर शाम को इंटरव्यू खत्म होने के बाद उसने पास से ही एक ऑटो को रोका और उसमें सवार हो गई।

थोड़ी दूर जाने के बाद ऑटो चालक ने अंधेरे का फायदा उठाते हुए उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। पहले तो छात्रा ने इसका विरोध किया लेकिन जब चालक इस पर भी नहीं रुका तो घबराई छात्रा जान बचाने के लिए मेयो अस्पताल के सामने कूद गई। छात्रा के कूदते ही ऑटो चालक तेजी से मौके से फरार हो गया। वहीं आसपास के लोगों ने युवती को सहारा देते हुए उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे प्राथमिक उपचार दिया गया। चलते वाहन से गिरने के कारण छात्रा को मुंह, सिर और हाथ में चोटें आई हैं।

वहीं जानकारी मिलने पर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां उन्होंने छात्रा के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया। लालघाटी से हमीदिया अस्पताल के बीच हुई इस घटना में पुलिस ने आरोपी ऑटो चालक की तलाश शुरू कर दी है।
;

No comments:

Popular News This Week