ग्वालियर: कमरिया के जाल में फंसी युवती, गैंगरेप होते होते बचा - क्लिक करें | No 1 Hindi News Portal of Central India (Madhya Pradesh) | हिन्दी समाचार

ग्वालियर: कमरिया के जाल में फंसी युवती, गैंगरेप होते होते बचा

Tuesday, August 9, 2016

;
ग्वालियर। शहर में कमरिया समाज के युवकों का आतंक बढ़ता जा रहा है। इस समाज के काफी सारे युवक आपराधिक गतिविधियों में संलिप्त पाए जाते हैं। अन्नी कमरिया नामक एक युवक ने पहले एक ब्यूटीशियन युवती को प्यार के जाल में फंसाया, फिर बर्थ-डे पार्टी के बहाने किले पर ले गया और शराब पिला दी। नशे में लस्त युवती का दोस्तों के साथ रेप करने लगा। वो तो कुछ जागरुक नागरिकों ने डायल 100 को सूचना दे दी और युवती की इज्जत बच गई। 

जानकारी के मुताबिक, गोविंदपुरी इलाके के एक ब्यूटी पार्लर में काम करते वाली युवती की दोस्ती अन्नी कमरिया नाम के युवक से है। सोमवार की रात को जैसे ही पॉर्लर में युवती की ड्यूटी पूरी हुई तो अन्नी अपने दोस्तों के साथ पहुंचा और उसने युवती को बताया कि आज उसकी बर्थ डे की पार्टी है।

पहले तो युवती ने मना किया, लेकिन अन्नी नहीं माना। लिहाजा, भरोसा कर युवती अन्नी और उसके दोस्तों के साथ किले पर पार्टी मनाने चली गई। किले पर अन्नी ने रात 11 बजे अपने दोस्तों के साथ पहले केक काटा फिर शराब पीने लगा। अन्नी ने युवती को भी कोल्ड ड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। शराब से वह भी नशे में हो गई तो उसने घर पर छोड़ने के बहाने ब्वॉयफ्रेंड ने दोस्तों के साथ कार में बिठाकर ले गया और किले के नीचे कोटेश्वर कॉलोनी के मकान में लाकर रेप का प्रयास करने लगे। 

अपने साथ ज्यादती होते देखकर नेहा जोर से चिल्लाने लगी। नेहा की आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्र हो गए। इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर डायल-100 टीम पहुंची तो अन्नी और उसके दोस्त भाग गए। पुलिस युवती को लेकर महिला थाने आ गई। फिलहाल, युवती ने अन्नी और उसके दोस्तों के खिलाफ छेड़छाड़ का ही मामला दर्ज कराया है। सीएसपी आरएस रघुवंशी ने बताया कि, पुलिस अब पूरे मामले की जांच के लिए छेड़छाड़ के आरोपी अन्नी कमरिया औऱ उसके दोस्तों को तलाश रही है। 
;

No comments:

Popular News This Week