भोपाल में 10 साल की मासूम बच्ची का साथ रेप

Tuesday, August 16, 2016

भोपाल। राजधानी को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। 18 साल के एक युवक ने 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी बातों के जाल में फंसाया और कालियासोत डेम ले जाकर उसका रेप किया। दूसरे दिन जब मासूम की तबीयत खराब हुई और डॉक्टर्स ने जांच की तब पता चला कि उसके साथ रेप हो चुका है। पीड़िता मासूम लोगों के घरों में कपड़े धोने का काम करती है। 

चूना भट्टी थाना पुलिस ने बताया कि बीती 14 अगस्त को इंद्रानगर हबीबगंज निवासी रवि मकोरिया (18) अपने पड़ोस में रहने वाली तीसरी कक्षा की दस वर्षीय छात्रा को कलियासोत डेम घुमाने ले गया था। रवि ने कलियासोत पहुंचकर जबरन मासूम के साथ दुष्कर्म किया और अपनी बातों में फंसाकर किसी को भी दुष्कर्म की बात न कहने की धमकी दी। 

घर पहुंचकर अगले ही दिन मासूम के पेट में असहनीय दर्द उठा, जिसके बाद परिजन उसे अस्पताल ले गए। चैकअप के दौरान पता चला कि मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है। पीड़ित मासूम ने परिजनों द्वारा पूछने पर अपने साथ हुई सारी घटना के बारे में बता दिया। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी रवि मकोरिया, पिता रति राम मकोरिया, निवासी s-4 इंद्रानगर हबीबगंज को आईपीसी की धारा 376, पास्को एक्ट के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आज मंगलवार को पुलिस आरोपी रवि को कोर्ट में पेश करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week