पहले कहा AMRITSAR छोड़ दो, अब कहा PUNJAB छोड़ दो, मैने BJP ही छोड़ दी: सिद्धू

अमृतसर। राज्‍यसभा से इस्‍तीफा देने के बाद नवजोत सिंह सिद्धू पहली बार मीडिया के सामने आए और इस्‍तीफे का कारण बताया। उन्‍होंने कहा राज्‍यसभा से इसलिए इस्‍तीफा दिया क्‍योंकि मुझे कहा गया था कि पंजाब से दूर रहोगे। धर्मों में सबसे बड़ा धर्म राष्‍ट्रधर्म तो फिर कैसे सिद्धू अपना वतन छोड़ दे।

उन्‍होंने आगे कहा कि चार चुनाव जीतने के बाद राज्‍यसभा भेजकर कहा जाता है कि पंजाब से दूर रहो। दुनिया की कोई पार्टी पंजाब से उपर नहीं और बड़ी नहीं फिर चाहे कोई नफा नुकसान हो सिद्धू को परवाह नहीं।

सिद्धू ने कहा कि यह पहली बार नहीं बल्कि से पहले भी चार-पांच बार हुआ है जब उन्‍हें पंजाब से दूर रहने के लिए कहा गया है। पीएम मोदी को लेकर कहा कि पिछले चुनाव में जब मोदी साहब की लहर आई तो सिद्धू को डूबो दिया। अमृतसर छोड़ने को कहा गया लेकिन यह संभव नहीं मैं अपने लोगों से धोखा नहीं कर सकता।

नहीं बताई आगे की रणनीति
हालांकि सिद्धू ने इस दौरान अपने भविष्‍य की रणनीति को लेकर कोई खुलासा नहीं किया। वो पत्रकारों के सामने केवल अपनी बात रखकर चले गए। माना जा रहा था कि स‍िद्धू इस्‍तीफे के पीछे के कारणों का खुलासा करने के साथ ही आगे के प्‍लान भी बता सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !