Neemuch पुलिस की वेबसाइट पर पाकिस्तान का झंडा!

कमलेश सारड़ा/नीमच। आज सुबह-सुबह नीमच में एक बड़ी घटना घटी है। नीमच जिला पुलिस की आॅफिशयल वेबसाइट- नीमच पुलिस.ओआरजी को हैक कर लिया गया है। हैकर ने वेबसाइट पर मेसेज भी छोड़ा है। जिसमें कहा गया है कि पाकिस्तान आर्मी जिंदाबाद। और भारत सरकार हमसे पंगा न ले एवं अंत में पाकीस्तान जिंदाबाद का मेसेज भी छोड़ा है।

इस घटना के बाद मप्र पुलिस की साइबर सेल की सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न चिन्ह लगा है। नीमच की साइबर सेल की लचर व्यवस्था शुरू से ही चर्चाओं में रही है। खैर हैकर ने तो अपना काम कर दिया। वेबसाइट हैकर ने बेक ग्राउंड पर पाकिस्तानी झंडा भी लगाया है। इसी के साथ मुस्लिम साइबर आर्मी लिखा है। इस प्रकार पुलिस की वेबसाइट हैक करने से शहर में सनसनी का माहौल है। हैकर ने वेबसाइट पर साफ मैसेज छोड़ा है और कहा कि पाकिस्तान आर्मी को सैल्यूट एवं पाकिस्तान की शक्ति को महसूस करो। इस प्रकार नीमच पुलिस की वेबसाइट हैक करके हैकर ने पुलिस को करारा झटका दिया है। 

विदित है कि नीमच पुलिस की यह वेबसाइट कुछ समय पहले ही अपडेट की गई थी। जिसमें तत्कालीन एसपी रूडोल्फ अल्वारिस की जगह मौजूदा एसपी मनोजसिंह का नाम व फोटो भी अपडेट किया था। साथ ही नीमच के सभी अधिकारियों को पुलिसकर्मीयों के सम्पर्क नंबर भी अपडेट किए गए थे। 

कब शुरू हुई थी वेबसाइट-
नीमच पुलिस की वेबसाइट नीमच पुलिस.ओआरजी तत्कालीन एसपी रूडोल्फ अल्वारिस के कार्यकाल में शुरू की गई थी। जो अनवरत जारी थी। इस वेबसाइट में मौजूदा एसपी मनोजसिंह की प्रोफाइल अपडेट भी कर दी गई थी। 

जिम्मेदारों को कहना-
वेबसाइट हैक होने के बारे में एसपी मनोजसिंहजी से चर्चा की गई। तो उन्होंने बताया कि मुझे इस बारे में पता नहीं था। अभी दिखवा कर मामले की जानकारी लेता हूं। देखता हूं किस प्रकार से पुलिस की वेबसाइट हैक की गई है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !