पूल पार्टी में अश्लीलता की हद, नेता/अफसरों की 200 बेटियां धुत मिलीं

लखनऊ। वोदका तथा बीयर के नशे में धुत सैकड़ों लड़कियों ने लखनऊ की तहजीब तथा अदब को शर्मसार कर दिया। शनिवार को लखनऊ के बक्शी का तालाब क्षेत्र में एक पूल पार्टी में छापा पड़ा, जहां लड़कियां भयंकर नशे में धुत मिलीं। इनको थाना में घंटों बैठाया गया, तब नशा हिरन हुआ।

लखनऊ में बढ़ते पार्टी कल्चर के बीच कल जिंगो क्लब में चल रही मौज-मस्ती युवाओं को भारी पड़ी। वोदका तथा बीयर के नशे में धुत जब लड़कियों ने सारी हद पार कर दी, तब ग्रामीणों के सब्र का बांध टूट गया और उनकी शिकायत पर पुलिस ने क्लब में अवैध तरीके से आयोजित पूल पार्टी में छापा मारा। वहां नशे में लड़खड़ा रहे युवक-युवतियों में भगदड़ मच गई। पूल क्लब अय्याशी का अड्डा बना था। जहां ढाई सौ से अधिक रईसजादे नशे में धुत मौज-मस्ती में लगे थे। 

पार्टी में नशे में धुत जोड़े डीजे की धुनों स्वीमिंग पुल के अंदर और बाहर में थिरक रहे थे। इस दौरान खुलेआम अश्लील हरकतें भी कर रहे थे। इतना ही नहीं क्लब ने कई जोड़ों को प्राइवेट रूम भी उपलब्धत भी करवाए थे। यहां पर पचास से अधिक जोड़े बेहद आपत्तिजनक स्थिति में मिले। पुलिस का कहना है वहां कई आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है। इस पार्टी के दौरान पकड़ी गई कई लड़कियां स्कूल ड्रेस में थी तो कई लड़कियां कॉलेज की थी। 

पुलिस ने क्लब के मैनेजर और बाउंसर्स को गिरफ्तार कर उनका चालान किया है। पार्टी में कई नेताओं, अधिकारियों और शहर के प्रतिष्ठित परिवारों की बेटियां शामिल थीं। उनके पकड़े जाने की खबर मिलते ही सत्ताधारी दल के कई नेता और अधिकारी क्लब पहुंच गए। आसपास के इलाके में राजनीति करने वाले भी आ गये। इस क्लब का संचालक आकाश दीक्षित सहित पांच लोगों का शांतिभंग में चालान किया गया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !