प्रिंसिपल का नाम हथेली पर लिखकर फांसी लगा ली

सतना। एक छात्र ने फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली. मृतक छात्र ने मरने से पहले अपने प्रिंसिपल का नाम हथेली पर लिखकर उन्हें अपनी मौत का जिम्मेदार ठहराया है.

जानकारी के मुताबिक, रामनगर पुलिस को एक किशोर का पेड़ से लटका शव मिलने की सूचना मिली थी. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. जहां शव की जांच करने पर उन्हें नाबालिग के हाथ पर सुसाइड नोट लिखा हुआ मिला. जिसमें लिखा था कि मैं आरबी साकेत की वजह से अपनी जान दे रहा हूं.

जांच करने पर किशोर की पहचान हरई गांव में रहने वाले 16 वर्षीय छात्र दीपक पांडेय के रूप में हुई. दीपक स्कूल की छुट्टी होने के बाद से ही लापता था. जिसके बाद उसका शव पेड़ से लटका मिला. पुलिस जांच में ये बात भी सामने आई की गुरुवार को स्कूल में प्रिंसिपल आरबी साकेत ने 9वीं में पढ़ने वाले छात्र दीपक की जमकर पिटाई की थी और भरी क्लास में अपमानित किया था. इससे आह्त होकर वो वापस घर नहीं गया.

परिजनों ने उसकी तलाश की लेकिन वो कहीं नहीं मिला, जिसके बाद एक वीरान जगह में पेड़ पर छात्र की लाश लटकी मिली. इस मामले में जहां परिजन कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं, वहीं पुलिस फिलहाल मामले की विवेचना कर रही है.

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !