कान्हा फन सिटी का मालिक बलात्कारी निकला: 5 साल की जेल

भोपाल। भोपाल की प्रख्यात कान्हा फनसिटी एवं रुक्मणी कॉलेज का संचालक चेतन पाटीदार एक नाबालिग लड़की का बलात्कारी निकला। अदालत ने उसे 5 साल जेल की सजा सुनाई है। पाटीदार भाजपा नेता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं सांसद आलोक संजर व विधायक विश्वास सारंग का का खास समर्थक भी है। यही दोनों पाटीदार को कांग्रेस से भाजपा में लाए थे।

डीजे गिरीबाला सिंह की अदालत ने गुरुवार को फैसला सुनाते हुए चेतन पाटीदार को लैंगिक उत्पीड़न से बच्चों के संरक्षण का अधिनियम 2012 (पास्को) के तहत दोषी करार देते हुए उन्हें पांच साल की सजा सुनाई हैं। सजा सुनाए जाने के बाद पाटीदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

एक नाबालिग किशोरी ने पिछले साल पाटीदार के खिलाफ कोह-ए-फिजा थाने में रेप का मामला दर्ज कराया था। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा था कि आरोपी के उसके मां के साथ रिश्ते थे, लेकिन दबाव डालकर पाटीदार ने उसके साथ भी दुष्कर्म किया था।

पहले कांग्रेसी था, फिर भाजपा में शामिल हो गया
पाटीदार ने कई साल तक कांग्रेस में रहकर राजनीति की और वे जिला पंचायत के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। इसी साल की शुरूआत में पाटीदार ने कांग्रेस का दामन छोड़कर भाजपा की सदस्यता ली थी। खास बात यह है कि उनके भाजपा सदस्य बनने के दौरान सांसद आलोक संजर व बीजेपी विधायक विश्वास सारंग भी मौजूद थे। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !