2 घंटे की बर्थडे पार्टी में 200 करोड़ का खर्चा

जोधपुर। देश के सबसे अमीर व्यक्ति की पत्नी नीता अंबानी अब अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। वो खुद एक सोशल वर्कर और बिजनेसवुमन हैं। 1 नवंबर को नीता का जन्मदिन था। अक्सर सामाजिक कार्यों या बिजनेस वेंचर्स को लेकर चर्चा में रहने वाली नीता ने अपना 50वां बर्थ डे बेहद शानदार तरीके से मनाया था। ये जश्न जोधपुर में हुआ था, जिसमें बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही देश की तमाम बड़ी हस्तियों सहित करीब 300 मेहमान शामिल हुए थे।

शामिल हुए थे सितारे
इन सितारों में अनिल कपूर, आमिर खान, रणबीर कपूर, सचिन तेंदुलकर, अनिल कुंबले, उद्धव ठाकरे, करिश्मा कपूर, गीता बसरा, विनोद खन्ना और उनकी वाइफ कविता खन्ना, अभिषेक कपूर, अनु मलिक,शेखर कपूर, राज कुमार हिरानी, राकेश ओम प्रकाश मेहरा,राहुल बोस आदि के नाम शामिल हैं। इनमें मुकेश अंबानी परिवार के अलावा उनकी सास कोकिला बेन व अनिल अंबानी का परिवार भी शामिल थे।

बालसमंद झील में बने कमल के फूल में काटा था केक
बालसमंद झील में बने कमल के फूल में बैठकर नीता अंबानी ने अपना केक काटा था। इस झील को उम्मेद भवन से करीब 11 किलोमीटर दूर कार्यक्रम स्थल के तौर पर सजाया गया था। मेहमानों को समारोह स्थल पर लाने-ले जाने के लिए 32 चार्टर्ड विमानों की व्यवस्था की गई थी।

खर्च हुए थे 200 करोड़ रुपए
इतने बड़े नाम जब पार्टी में शामिल थे तो यह जलसा कितना भव्य रहा होगा, इसका अंदाजा लगाया जा सकता है। जानकारी के अनुसार इस आयोजन में करीब 200 करोड़ रुपए खर्च हुए थे। इससे पहले भी नीता अंबानी के 44वें जन्मदिन के मौके पर पति मुकेश अंबानी ने उन्हें एक एयर बस विमान तोहफे में दिया था।

एक लाख में बिका था फ्लाइट का एक टिकट
नीता अंबानी के 50वें जन्मदिन पर यहां आने वाले लोगों की संख्या इतनी थी कि सभी फ्लाइट्स फुल हो चुकीं थीं। आलम तो यह था कि शादी के अंतिम दिन जेट एयरवेज की सीधी उड़ान का एक टिकट ही बचा था जो एक लाख रुपए में बिका था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !