लेडी इंग्लिाश टीचर की खून से लथपथ नग्न लाश मिली

ग्वालियर। दीनदयाल नगर में रहने वाली एक लेडी इंग्लिश टीचर की खून से सनी हुई लाश उसी के घर में पड़ी मिली। पुलिस इसे फिलहाल संदिग्ध मौत मानकर चल रही है। पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत की असली वजह का पता चल पाएगा। 

दीनदयाल नगर के 361 मकान नंबर में टेलीफोन कंपनी के लिए काम करने वाले हरमन सिंह और उनकी पत्नी डिंपल भारद्वाज किराए से रहते हैं। हरमन सिंह ठेकेदार हैं और अभी लुधियाना में हैं और उनकी पत्नी डिंपल ग्वालियर के ऋषि गालब पब्लिक स्कूल में अंग्रेजी की टीचर हैं। हमेशा की तरह सोमवार की सुबह स्कूल वैन का ड्राइवर टीचर डिंपल को लेने घर पहुंचा। उसने घंटी बजाई, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। उसने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आई।

ड्राइवर ने स्कूल में फोन करके जानकारी दी कि मैडम भारद्वाज के घर से कोई रिस्पॉस नहीं मिल रहा है। इस बीच ड्राइवर को देखकर पड़ोसी भी एकत्र हो गए और उन्होंने भी दरवाजा खटखटाया, लेकिन कोई उत्तर नहीं मिलने पर तुरंत महाराजपुरा पुलिस को खबर की गई।

पुलिस भी मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो घर के बेडरूम में टीचर डिंपल का शव नग्न अवस्था में पड़ा हुआ था। पुलिस ने तुरंत फोरेसिंक एक्सपर्ट टीम को भी मौके पर बुला लिया। पुलिस के मुताबिक घर में किसी प्रकार का सामान चोरी नहीं गया है। मकान की तलाशी भी ली गई, लेकिन सब सामान ठीक तरीके से रखा मिला।

दुष्कर्म की आशंका
पुलिस के मुताबिक जिस अवस्था में टीचर डिंपल का शव मिला है, उससे ऐसा लगता है कि उनके साथ दुष्कर्म किया गया है। यह भी संभावना है कि डिंपल आरोपी को पहचानती हों, जिसके कारण उसने उनकी हत्या कर दी। इन सभी बातों को ध्यान में रखते हुए मामले की जांच की जा रही है। इस बारे में महाराजपुरा के सीएसपी डीबीएस भदौरिया का कहना है कि महिला का पति लुधियाना में हैं, उसको भी खबर कर दी गई है।

अकेली रहती थीं डिंपल
42 वर्षीय टीचर डिंपल भारद्वाज अकेली ही दीनदयाल नगर के मकान में रहती थीं। उनके पति टेलीफोन कंपनी के टॉवर लगाने का काम करते हैं और ज्यादातर शहर से बाहर ही रहते हैं और ये दंपत्ति निःसंतान थे। स्वयं डिंपल कई वर्षों से पब्लिक स्कूल में टीचर थीं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !