वायरल हुआ पति पत्नी का प्राइवेट वीडियो, दोनों ने जहर गटका

देवास। मोबाइल में मौजूद पति-पत्नी का प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया, बदनामी के डर से दोनों ने सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली, मामला जिले से 150 किलोमीटर दूर खातेगांव में सामने आया। पुलिस ने दोनों का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। मामले में पकड़े गए पांच आरोपियों को पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

चिप निकालकर मोबाइल लौटाया
सोनगांव ग्राम निवासी राजेंद्र पिता मोडू का मोबाइल 17 मई 2013 को हरदा में शादी समारोह के दौरान गुम हो गया था। बाद में पता चला कि मोबाइल सिरोल्या में संतोष नामक युवक के पास है। इस बीच संतोष ने अपने दोस्त मुकेश को मोबाइल की चिप दी, जिसमें राजेंद्र का पर्सनल डाटा था। इसे दोनों युवकों ने अपने पास रख लिया और मोबाइल राजेंद्र को लौटा दिया।

दूसरों को भेज दिया
थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया, दो साल बाद 8 व 10 जून को आरोपियों ने राजेंद्र का पर्सनल डाटा अन्य लोगों के मोबाइल में भेज दिया। मामला पता चलने पर 18 जून को राजेंद्र के पिता मोडूराम ने नेमावर थाने में संतोष, मुकेश व किशोर के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। आईटी एक्ट के तहत पुलिस ने जांच में पाया कि युवकों ने मोबाइल का कुछ आपत्तिजनक डाटा दूसरों को भेज दिया है।

मामले का खुलासा
जांच में गोविंद गुननास, रशीद खां इकलेरा, विनोद कांकरिया, संतोष सिरोल्या, मुकेश सिरोल्या दोषी पाए गए। इनकी पुलिस रिमांड लेकर पूछताछ की गई। मामले का खुलासा होने के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया, इसी बीच दोपहर करीब 3.30 बजे नेमावर रेाड खातेगांव स्थित मकान पर राजेंद्र और उसकी पत्नी ने सल्फास खाकर जान दे दी। जानकारी मिलने पर दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मामले में जांच जारी है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !