IAS RAVI: कर्नाटक सरकार की फर्जी जांच प्रमाणित

नई दिल्ली। माफिया से लड़ाई के दौरान हुई आईएएस अधिकारी रवि की रहस्यमयी मौत के मामले में कर्नाटक सरकार की जांच फर्जी प्रमाणित हो गई है। सीबीआई ने खुलासा किया है कि रवि ने हादसे वाले दिन अपनी महिला आईएएस मित्र को सिर्फ 1 फोन किया था, जबकि कर्नाटक सरकार ने दावा किया था कि उन्होने इस दिन 44 फोन किए और प्रेम में बिफल होने के कारण आत्महत्या की। 

हालांकि सीबीआई ने बुधवार को यह भी स्पष्ट किया कि 2009 बैच के कर्नाटक कैडर के आईएएस अधिकारी डीके रवि की मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। इसकी जांच अभी चल रही है। जांच एजेंसी के प्रवक्ता कंचन प्रसाद ने बताया, "सीबीआई यह स्पष्ट करना चाहती है कि रवि की अस्वाभाविक मृत्यु से संबंधित सभी पहलुओं/अनुमानों को लेकर जांच चल रही है और अब तक कोई निष्कर्ष नहीं निकला है।"

जांच एजेंसी ने रवि की मौत के बाद लिए गए चित्रों सहित सभी फोरेंसिक साक्ष्यों, उनके विसरा का नमूना और कर्नाटक पुलिस के बरामद किए अन्य सुबूत केंद्रीय फोरेंसिक प्रयोगशाला को भेजे हैं। सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार के कराए पोस्टमार्टम के मुताबिक रवि की मौत लटकने से ही हुई है, लेकिन जांच एजेंसी ने इसे अब तक आत्महत्या नहीं माना है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !