भाजपा प्रत्याशी पर शार्पशूटर्स की फायरिंग

इंदौर। स्थानीय नगर निगम चुनाव में प्रचार के दौरान दो अज्ञात बदमाशों ने शहर के एक वार्ड से भाजपा प्रत्याशी पर मंगलवार रात गोली चला दी। हमलावरों के निशाना चूक जाने प्रत्याशी को कोई नुकसान नहीं हुआ।

चंदन नगर पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक विनोद दीक्षित ने बताया कि नगर निगम चुनाव में वार्ड क्रमांक 2 के भाजपा प्रत्याशी जफर खान मंगलवार रात अपने समर्थकों के साथ चुनावी सभा के लिये चंदन नगर की गली नम्बर 4 में जनसंपर्क कर रहे थे। तभी बाइक पर आये दो अज्ञात बदमाशों ने खान पर गोली चला दी।

निशाना चूक जाने से गोली खान को न लगकर उनके पास से निकल गयी। उन्होंने बताया कि गोली चलने के बाद भाजपा प्रत्याशी घबरा कर जमीन पर गिर पड़े। आसपास खड़े लोगों को लगा कि खान को गोली लगी है, वे तुरंत उन्हें महाराजा यशवंतराव अस्पताल ले गये। जहां डॉक्टरों ने जांच कर बताया कि उन्हें गोली नहीं लगी है।

उन्होंने बताया कि हमले के वक्त दोनों हमलावरों ने मुंह पर काला कपड़ा बांध रखा था। इसलिये फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो सकी है। दीक्षित ने बताया कि इस घटना को देखते हुए इलाके में और ज्यादा सतर्कता बरती जाएगी। पुलिस दो अज्ञात आरोपियों के खिलाफ सम्बद्ध धाराओं में मामला दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !