ये क्या कर गईं यशोधरा राजे सिंधिया

भोपाल। सिंधिया राजपरिवार के सदस्यों पर सबकी नजर रहती है और उनका हर एक गलत कदम उनका सामंतवादी प्रमाणित करने के लिए उपयोग किया जाता है, बावजूद इसके सिंधिया परिवार के सदस्य गलतियां कर ही देते हें। इस बार निशाने पर यशोधरा राजे सिंधिया हैं, जो महाराजा ज्योतिरादित्य सिंधिया की बुआ और शिवराज सरकार में केबीनेट मंत्री भी है।

जानकारी के मुताबिक, बीते मंगलवार को राजगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर के पक्ष में सभा को संबोधित करने आईं सिंधिया को मंच के पास ही ड्यूटी पर तैनात एक पुलिस अधिकारी ने वर्दी में रहते हुए जूतियां पहनाईं, वो भी सार्वजनिक रूप से।

जानकारी के मुताबिक, राजगढ़ जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे यहां से पार्टी उम्मीदवार रोडमल नागर के पक्ष में आयोजित सभा को संबोधित करने आई थीं। अपने संबोधन के बाद यशोधरा जैसे ही मंच से नीचे उतरने लगीं, वे नंगे पैर थीं। तभी मंच के पास ही खड़ा पुलिस अधिकारी (फोटो देखें) तेजी से सक्रिय हुआ और वह सिंधिया की जूतियां लेकर उनके पास पहुंच गया। बिना वक्त गंवाए पुलिस अधिकारी ने मंच पर ही सिंधिया को जूतियां पहना दीं।

इस पुलिस अधिकारी के कंधे पर लगा एक सितारा बताता है कि यह एएसआई है। क्या नाम है और कहां पदस्थ यह फिलहाल पता नहीं चल पाया है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !