NEET घोटाला में सांसद कंगना रनौत ने कहा, ऐसा क्या हो गया - HindiNews

सिल्वर स्क्रीन और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में हंगामा मचाने वाली कंगना राणावत लोक सभा में NEET घोटाला पर विपक्ष का हंगामा देखकर घबरा गई। संसद में सत्र का पहला दिन अटेंड करने के बाद मीडिया के सामने प्रतिक्रिया देते हुए कंगना ने कहा कि, विपक्ष का हंगामा देखकर हम लोग घबरा गए, कि ऐसा क्या हो गया, इतना क्यों चीखना चिल्लाना। 

NEET SCAM पर चर्चा के लिए विपक्ष का स्थगन प्रस्ताव खारिज

NTA SCAM पूरे देश की सुर्खियों में बना हुआ है। NEET परीक्षा में गड़बड़ी और घोटाला स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है। इसके बाद में कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। कांग्रेस एवं विपक्ष की अन्य पार्टियों ने इस मामले में मोर्चा बांध लिया है। संसद में NEET पर चर्चा की मांग को लेकर विपक्ष द्वारा स्थगन प्रस्ताव लाया था। लोकसभा स्पीकर ने कहा कि नियमों के मुताबिक राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद के बीच स्थगन प्रस्ताव नहीं लाया जाता। जबकि राज्य सभा में 22 सांसदों के नोटिस को सभापति ने खारिज कर दिया। 

लोकसभा में राहुल गांधी का माइक बंद कर दिया 

लोकसभा की कार्यवाही की शुरुआत तो हुई, लेकिन महज 15 मिनट बाद ही इसे 12 बजे तक स्थगित कर दिया गया। नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी से NEET पर चर्चा में शामिल होने की अपील की। संसद में नेता प्रतिपक्ष राहुल जब बोलने लगे तो उनकी आवाज नहीं आई, इस पर विपक्ष ने स्पीकर पर माइक बंद करने का आरोप लगाया। इस पर ओम बिरला ने कहा कि उनके पास माइक का बटन नहीं होता है। सदन की कार्यवाही दोबारा शुरू होने पर विपक्ष फिर नारेबाजी करने लगा, जिससे कार्यवाही 1 जुलाई तक स्थगित कर दी गई। 

संसद में कंगना रनौत का पहला दिन कैसा गया, पढ़िए 

हिमाचल प्रदेश की मंडी लोकसभा सीट से सांसद कंगना रनौत ने कहा कि, "सदन को नहीं चलने दिया गया आपने देखा कि उनका(विपक्षी सांसद) आचरण किस प्रकार था। अध्यक्ष ने भी उन्हें फटकार लगाई। वे(विपक्षी सांसद) किसी की बात सुनने को तैयार ही नहीं है, हम भी पहली बार आए हैं तो हम घबरा गए कि आखिर ऐसा क्या हो गया... यह देखकर बुरा लगा कि उन्होंने किसी को बात नहीं करनी दी।"

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। भारत के महत्वपूर्ण और उपयोगी समाचारों के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में National पर क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !