MP NEWS - ग्वालियर में साहूकारी लाइसेंस के लिए तत्काल आवेदन करें

मध्य प्रदेश चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्री की पहल पर नगर-निगम, ग्वालियर के सहयोग से व्यवसायियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मंगलवार, 18 जून को प्रातः 11.00 से दोपहर 02.00 बजे तक ‘चेम्बर भवन’ में “साहूकारी लाइसेंस” शिविर का आयोजन किया जा रहा है।

ग्वालियर में साहूकारी लाइसेंस नवीनीकरण शिविर

अध्यक्ष-डॉ. प्रवीण अग्रवाल, संयुक्त अध्यक्ष-हेमन्त गुप्ता, उपाध्यक्ष-डॉ. राकेश अग्रवाल, मानसेवी सचिव-दीपक अग्रवाल, मानसेवी संयुक्त सचिव-पवन कुमार अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष-संदीप नारायण अग्रवाल ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में अवगत कराया है कि कारोबारियों द्वारा “साहूकारी लाइसेंस” के नवीनीकरण हेतु पुराने लाइसेंस की फोटोकॉपी और आधार कार्ड लेकर आना अनिवार्य है।

नये साहूकारी लाइसेंस के लिए दस्तावेज 

1.  आवेदक का फोटो।
2.  दुकान/ऑफिस/संस्थान का फोटो।
3.  आवेदक का आधार कार्ड।
4.  सम्पत्तिकर की रसीद।
5.  रजिस्ट्री/किराएनामा की फोटो कॉपी।
6.  स्व घोषणा-पत्र निर्धारित संलग्न प्रपत्र ‘अ’ अनुसार सादा कागज पर ही देना है स्टॉम्प पर नहीं।
7.  दुकान/ऑफिस/संस्थान का पंजीयन जिसमें शॉप एक्ट रजिस्ट्रेशन या उद्यम आधार पंजीयन भी चलेगा।

पदाधिकारियों ने संस्था के सदस्यगणों सहित शहर के सभी व्यवसाईयों से उक्त शिविर में अधिक से अधिक संख्या में पधारकर, लाभ उठाने की अपील की है। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। मध्य प्रदेश के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Madhyapradesh पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !