BHOPAL NEWS - ज्ञान गंगा स्कूल कांड में सब इंस्पेक्टर राजपूत सस्पेंड

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के ज्ञान गंगा स्कूल कांड में सब इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मामले में एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसने अपने बच्ची का एडमिशन ज्ञान गंगा स्कूल के हॉस्टल में करवाया था और उसके बाद बच्ची के साथ रेप हुआ है। आरोपियों में एक हाई प्रोफाइल नाम है। इसके कारण यह मामला काफी सुर्खियों में है। 

सब इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत को सस्पेंड क्यों किया

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के निर्देश पर इस मामले की जांच के लिए स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) का गठन किया गया है। बताया जा रहा है कि इस मामले में SIT को कुछ नई जानकारी मिली है। जिसके आधार पर सब इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत को सस्पेंड कर दिया गया है और असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर आरपी सिंह की भूमिका की जांच की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि लड़की की मां इन दोनों पुलिस अधिकारियों के साथ रेगुलर कांटेक्ट में थी। 

सब इंस्पेक्टर प्रकाश राजपूत की कहानी क्या है

यह गुत्थी पूरी तरह से उलझ गई है। शुरुआत में पीड़ित बच्ची की मां ने कहा था कि, प्रकाश राजपूत ने आरोपी की तरफ से उनसे कांटेक्ट किया और शिकायत नहीं करने के लिए दबाव बनाया। अब SIT की इन्वेस्टीगेशन के बाद मालूम चल रहा है कि प्रकाश राजपूत और शिकायत करने वाली महिला आपस में कनेक्ट है, और आरोपी के खिलाफ जाल बुना जा रहा था। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !