BHOPAL में युवा लेडी जर्नलिस्ट की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक 25 वर्षीय लेडी जर्नलिस्ट की डेड बॉडी रेलवे ट्रैक पर पड़ी मिली है। पास में उसका एक्टिवा स्कूटर पार्क मिला है। उसके बैग में से सारा सामान मिला है लेकिन उसका मोबाइल फोन गायब है। कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन पुलिस का कहना है कि उनके पास प्रत्यक्षदर्शी गवाह है, लड़की ने सुसाइड किया है, जबकि पिता का कहना है कि उसकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं थी। सुबह मुस्कुराते हुए घर से रवाना हुई थी। 

हमें किसी ने फोन पर बताया कि लड़की ने सुसाइड किया है

एमपी नगर थाने के एएसआई राकेश सिंह ने बताया कि 11:30 बजे रचना नगर अंडर ब्रिज के ऊपर रेलवे ट्रैक पर युवती की डेड बॉडी की सूचना मिली थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया। घटना स्थल पर मिले बैग और दस्तावेजों के आधार पर उसकी शिनाख्त की गई। परिजन ने मौके पर आकर युवती की शिनाख्त की। फिलहाल कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

लड़की का मोबाइल फोन भी नहीं मिला

युवती की शिनाख्त गायत्री पटेल (उम्र 25 वर्ष) निवासी सुभाष नगर के रूप में की गई है। उसके पिता राजेश पटेल ने बताया कि बेटी MBA कर चुकी थी। एमपी नगर के जोन 1 में स्थित एक मीडिया हाउस में जॉब करती थी। हर रोज की तरह सुबह घर से निकली थी। पुलिस ने कॉल कर उसकी मौत की सूचना दी थी। जब मौके पर पहुंचे तो बेटी का शव देखा। पास में उसका बैग पड़ा था, जिसमें मोबाइल फोन नहीं मिला। बैग में रखे टिफिन, डायरी और दुपट्‌टा पटरी किनारे मिला है। पुलिस के पास इस प्रश्न का कोई जवाब नहीं है कि मोबाइल फोन कहां गया और ना ही पुलिस या कह रही है कि वह मोबाइल फोन को ट्रैक करने के बाद कोई बयान देगी। पुलिस हर हाल में इस मामले को सुसाइड घोषित कर रही है।

एक्टिवा अंडर ब्रिज के पास पार्क मिली 

पुलिस का कहना है कि उनके पास घटना का चश्मदीद गवाह है। उसका कहना है कि युवती ने अंडर ब्रिज के पास अपनी एक्टिवा को पार्क किया। इसके बाद तेजी से कच्चे रास्ते से ब्रिज के ऊपर चढ़ी। कुछ मिनट तक ट्रेक किनारे खड़ी रही। इसी बीच सामने से आती ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। इससे उसकी मौत हो गई।

उसकी लाइफ में कोई प्रॉब्लम नहीं थी, पिता ने बताया

युवती के पिता राजेश पटेल ने बताया कि गायत्री उनकी छोटी बेटी थी। बड़ी बेटी की शादी हो चुकी है। उनका एक ही बेटा है, जो प्राइवेट जॉब करता है। गायत्री ने कभी किसी परेशानी का जिक्र नहीं किया। आज सुबह भी घर से निकलते समय उसके चेहरे पर किसी प्रकार का तनाव नहीं दिख रहा था। 

विनम्र अनुरोध 🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। भोपाल के महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category में Bhopal पर क्लिक करें।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !