DAVV INDORE RESULT - बीएड का रिवाइज्ड रिजल्ट, Mark List, Pass List यहां से DOWNLOAD करें

Devi Ahilya Vishwavidyalay Indore द्वारा जुलाई अगस्त 2023 में आयोजित की गई Bachelor of Education परीक्षा सेमेस्टर नंबर 4 का रिवैल्युएशन के बाद रिवाइज्ड रिजल्ट जारी कर दिया गया है। परीक्षार्थी अधिकृत वेबसाइट पर सर्च कर सकते हैं अथवा इस समाचार में डायरेक्ट लिंक दी गई है। उसके माध्यम से भी अपना रिजल्ट डाउनलोड कर सकते हैं। 

MPONLINE से davv indore का result कैसे डाउनलोड करें

  • एमपी ऑनलाइन के माध्यम से देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर का रिजल्ट डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर एमपी ऑनलाइन पोर्टल का वह इंटरफेस ओपन हो जाएगा जहां पर आपका रिजल्ट मिलेगा।
  • Select Session में परीक्षा का वर्ष, Select Status में विद्यार्थी का स्टेटस वह रेगुलर है अथवा प्राइवेट, परीक्षा का नाम और रोल नंबर दर्ज करें।
  • आपकी स्क्रीन पर आपका रिजल्ट दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड भी कर सकते हैं।

DAVV BEd SEM 4 MARK LIST PASS LIST DIRECT LINK DOWNLOAD

DAVV BEd SEM 4 की MARK LIST PASS LIST के लिए कृपया यहां क्लिक करें। सिस्टम आपको रीडायरेक्ट करेगा और आपकी स्क्रीन पर देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी इंदौर की अधिकृत वेबसाइट पर अपलोड लिस्ट ओपन हो जाएगी जिसमें, परीक्षा में शामिल हुए सभी उम्मीदवारों के प्राप्तांक एवं उनके पास अथवा फेल होने की जानकारी दी गई है। ऑनलाइन पढ़ सकते हैं लेकिन सिंगल क्लिक से डाउनलोड नहीं कर सकते। डाउनलोड करने के लिए प्रिंट विकल्प का उपयोग करना होगा। 

विनम्र निवेदन🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें एवं हमारे व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वॉइन करें। इन सबकी डायरेक्ट लिंक नीचे स्क्रॉल करने पर मिल जाएंगी। रोजगार एवं शिक्षा से संबंधित महत्वपूर्ण समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करके सबसे नीचे POPULAR Category 3 में career पर क्लिक करें।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !