Upcoming IPO - मात्र सवा लाख में जयपुर की फैशन कंपनी में साझेदारी का मौका, 77% रिटर्न

यदि आप बिजनेस करना चाहते हैं और आपके पास समय नहीं है तो जयपुर की 5 साल पुरानी फैशन कंपनी में इन्वेस्ट कर सकते हैं। कंपनी का आईपीओ आने वाला है। मात्र 130000 रुपए में 2000 Shares हिस्सेदारी देने को तैयार है। इसके अलावा यदि आप शॉर्ट टर्म इन्वेस्टमेंट प्लान सर्च कर रहे हैं, तब भी इस कंपनी का आईपीओ आपके लिए फायदेमंद हो सकता है। मात्र 6 दिन में लगभग 77% रिटर्न की संभावना है। 

About Signoria Creation Limited in Hindi

सिग्नोरिया क्रिएशन लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2019 में हुई थी। Mr. Vasudev Agarwal, Ms. Babita Agarwal, Mr. Mohit Agarwal and Ms. Kritika Chachan इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं। कंपनी का ऑफिस जयपुर राजस्थान में है। यह कंपनी मूल रूप से महिलाओं के लिए कपड़े जैसे कुर्ती, पैंट, टॉप, को-ऑर्ड सेट, दुपट्टे और गाउन, बनाने का काम करती है। जयपुर में कंपनी की दो यूनिट है। एक मानसरोवर और दूसरी सांगानेर में स्थित है। 

Signoria Creation Limited Financial Information

पिछले 1 साल में कंपनी के रेवेन्यू में 62.13% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स में 242.14% की वृद्धि हुई है। यह आंकड़े इन्वेस्टर्स में उत्साह भर देने वाले हैं। यह कंपनी शेयर बाजार में केवल 9.28 करोड रुपए का इन्वेस्टमेंट कलेक्ट करने के लिए आई है और इसके बदले में 14.28 लाख शेयर्स का वितरण करने वाली है। 

Signoria Creation IPO Timeline opening closing listing date Investment GMT Trend

  • कंपनी का आईपीओ दिनांक 12 मार्च को ओपन होगा। 
  • आईपीओ की क्लोजिंग डेट 14 मार्च 2024 है। 
  • अलॉटमेंट 15 मार्च और रिफंड्स 18 मार्च को होंगे। 
  • डिमैट अकाउंट में शेयर क्रेडिट भी 18 मार्च को होंगे। 
  • नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में लिस्टिंग की तारीख 19 मार्च 2024 है। 
  • Face Value ₹10 per share
  • Price Band ₹61 to ₹65 per share
  • Lot Size 2000 Shares
  • Investment ₹130,000
  • GMT Trend 76.92%

Signoria Creation IPO GMP Trend

कंपनी मैनेजमेंट के अनुसार उसके ₹10 मूल्य के शेयर्स की कीमत ₹65 हो गई है और इसी मूल्य पर वह अपने शेयर्स, अपने इन्वेस्टर्स को ट्रांसफर करने के लिए तैयार है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में विशेषज्ञों का मानना है कि मैनेजमेंट ने अपनी कंपनी को अंडर एस्टीमेट किया है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में कंपनी की Estimated Listing Price 115 रुपए है। अर्थात जो भी इस कंपनी की आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसका इन्वेस्टमेंट मात्र 6 दिनों में लगभग 77% का रिटर्न देगा। डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए
 इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !