Stock market - सिर्फ 7 दिन में 50% रिटर्न कमाना है तो इन 2 कंपनियों के IPO अप्लाई करें

शेयर बाजार में ऐसे मौके रोज-रोज नहीं आते और यह भी पक्का नहीं है कि आपके द्वारा अप्लाई कर दिए जाने के बाद आपका इन्वेस्टमेंट स्वीकार कर लिया जाएगा, लेकिन फिर भी इन्वेस्टर्स लगातार ट्राई करते रहते हैं। यदि आप भी सिर्फ 7 दिन में 50% रिटर्न कमाना चाहते हैं तो 2 कंपनियों की स्टडी करना चाहिए और यदि आप संतुष्ट होते हैं तो उनके आईपीओ के लिए अप्लाई करना चाहिए। 

Jay Kailash Namkeen Limited IPO 

इस कंपनी की स्थापना सन 2021 में हुई है। कंपनी की आयु 5 वर्ष से कम है। Mr. Neel Narendrabhai Pujara और Ms. Tulsi Neel Pujara इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं, जिनके पास सिर्फ 71.82% शेयर है और इस आईपीओ के बाद सिर्फ 48.33% शेयर रह जाएंगे। कंपनी का ऑफिस राजकोट गुजरात में है और इस कंपनी के प्रोडक्ट असम, बिहार, छत्तीसगढ़, गुजरात, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, उड़ीसा, राजस्थान, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश में बिकते हैं। 

Jay Kailash Namkeen Limited IPO GMP Trend

हिसाब किताब की बात करें तो कंपनी का प्रॉफिट आफ्टर टैक्स पिछले 3 साल से लगातार बढ़ रहा है और इस साल कंपनी का PAT एक करोड रुपए होने की संभावना है परंतु कंपनी के ऊपर बैंक का लोन अथवा बाजार की उधारी काफी ज्यादा है। 31 मार्च 2023 को लगभग 10 करोड़ रेवेन्यू के विरुद्ध लगभग ढाई करोड रुपए की उधारी थी। जबकि प्रॉफिट आफ्टर टैक्स लगभग 89 लाख था। इस सबके बावजूद बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में कंपनी के शेयर्स की काफी अच्छी डिमांड है। 28 मार्च का कारोबार खत्म होने के बाद जब कैलकुलेट किया गया तो कंपनी की Estimated Listing Price 111 रुपए निकली। यानी आईपीओ प्राइस 73 रुपए से 52% अधिक। यानी जो कोई भी इस कंपनी का आईपीओ सब्सक्राइब करने में सफल हो जाएगा उसे सिर्फ 7 दिन में 50% से अधिक का फायदा होगा। 

Creative Graphics Solutions India Limited IPO 

कंपनी की स्थापना सन 2024 में हुई थी। यह कंपनी Flexographic Printing Plates बनाने का काम करती है। कंपनी के ग्राहकों की लिस्ट में ITC, TATA Consumers, MARS, Cavin Kare, Haldiram, Dabur India, KRBL, Himalaya, Hamdard Laboratories जैसे नाम शामिल है। कंपनी ने आईपीओ प्राइस 85 रुपए मांगा है। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज के ग्रे मार्केट में इस कंपनी के शेयर की वैल्यू 132 रुपए चल रही है। यानी आईपीओ की प्राइस 55% अधिक। यदि यही स्थिति बनी रही तो जो भी इस कंपनी के आईपीओ को सब्सक्राइब करेगा उसे सिर्फ 7 दिन में 50% से अधिक का मुनाफा होगा। 

डिस्क्लेमर - यह केवल एक समाचार है जो लोगों को शेयर बाजार में आईपीओ की जानकारी देने के लिए लिखा एवं प्रकाशित किया गया है। यह किसी भी कंपनी के शेयर खरीदने अथवा आईपीओ को सब्सक्राइब करने के लिए प्रेरित नहीं करता है। कृपया समाचार का उपयोग केवल जानकारी के लिए करें और इन्वेस्टमेंट करने से पहले कंपनी के बारे में स्वयं अध्ययन करें और तब कहीं जाकर अपना डिसीजन बनाएं। 

🙏कृपया हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। सबसे तेज अपडेट प्राप्त करने के लिए टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। इनकी डायरेक्ट लिंक स्क्रॉल करने पर मिल जाएगी। शेयर बाजार एवं व्यापार से संबंधित अन्य समाचार पढ़ने के लिए कृपया स्क्रॉल करते हुए सबसे अंत में जाएं और POPULAR Category में Business-News पर क्लिक करें।  

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !