BHOPAL NEWS - इंजीनियर पति ने ट्रेन से चादर चुराया पत्नी ने शिकायत कर दी


मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में, प्राइवेट कंपनी में इंजीनियर की पत्नी ने अब नहीं पति का भंडाफोड़ कर दिया। उसने एक वीडियो वायरल करते हुए बताया कि उसके पति ने ट्रेन से 40 चादर, 30 तो लिए और 6 कंबल चोरी किए हैं। महिला ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी किया है और रेलवे से शिकायत कर दी है। यह भी बताया है कि ज्यादातर सामान पर दक्षिण रेलवे लिखा है।

पत्नी ने चोरी के समान का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया

भोपाल के एयरपोर्ट रोड पर दाता कॉलोनी में रहने वाली अफसाना खान की शादी कुछ समय पहले ही भोपाल के रहने वाले मोहम्मद अरशद से हुई। उन्होंने जब अपने पति के कमरे में रखे हुए सामान को व्यवस्थित किया तो इस दौरान सूटकेस में रेलवे की चादर और कंबल और तौलिए मिले। अफसाना ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसमें उन्होंने बताया है कि घर की सफाई करने और सामान को व्यवस्थित के दौरान उन्हें रेलवे का सामान मिला। इस बारे में पति से बात की तो उन्होंने मुझे चुप करा दिया।

रेलवे प्रशासन ने पुलिस से कार्रवाई करने को कहा

इसके बाद महिला अफसाना ने पति को समझाया कि सरकार की चीजों को चोरी कर घर में रखना अच्छी बात नहीं है। पति ने जब उसकी बात नहीं मानी तो महिला ने रेलवे में इसकी शिकायत कर दी। ट्रेन से चादर चोरी की घटनाएं रोज होती है परंतु इस तरह का खुलासा पहली बार हुआ है। रेल पुलिस ने भोपाल पुलिस के अप्रोच किया है कि वह जाकर चोरी का सामान बरामद करें। समाचार लिखे जाने तक महिला के पास रेलवे का एक शिकायत नंबर और सोशल मीडिया पर एक वीडियो था। ना तो कोई मामला दर्ज हुआ है और ना ही चोरी का सामान बरामद हुआ है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !