Upcoming IPO - ऑटोमोबाइल सेक्टर की 14 साल पुरानी कंपनी में साझेदारी का मौका

यदि आप ऑटोमोबाइल सेक्टर में इन्वेस्ट करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी और कंपनी के प्रमोटर्स के बारे में स्टडी करना चाहिए। 14 साल पुरानी कंपनी अब तेजी से ग्रोथ कर रही है। पिछले तीन सालों में कंपनी का प्रॉफिट लगातार बढ़ता जा रहा है और चालू वित्तीय वर्ष में कंपनी काफी अच्छी मुनाफे की उम्मीद कर रही है। 

About Thaai Casting Ltd in Hindi

थाई कास्टिंग लिमिटेड कंपनी की स्थापना सन 2010 में की गई थी। Sriramulu Anandan, Anandan Shevaani and Chinraj Venkatesan इस कंपनी के प्रमोटर्स हैं एवं कंपनी का ऑफिस Pillaipakkam, Tiruvallur,-602105 में है। यह एक आटोमोटिव सहायक कंपनी है जो 3 व्यावसायिक क्षेत्र में काम करती है:- 
  1. High Pressure Die Casting
  2. Machining of Ferrous and Non-Ferrous
  3. Induction Heating and Quenching 

Thaai Casting Ltd Financial Information 

  • कंपनी की संपत्ति लगभग 24 करोड़ से बढ़कर लगभग 55 करोड़ हो गई है। 
  • कंपनी का रेवेन्यू 20 करोड़ से बढ़कर 49 करोड़ हो गया है। 
  • Net Worth 4 करोड़ से बढ़कर 16 करोड़। 
  • बैंक लोन एवं बाजार की उधारी 13 करोड़ से बढ़कर लगभग 30 करोड़। 
  • Profit After Tax 40 लाख से बढ़कर 5 करोड़ हो गया है। 
उपरोक्त सभी आंकड़े फाइनेंशियल ईयर क्लोजिंग डेट 31 मार्च 2021 और 31 मार्च 2023 के हैं। कंपनी दावा करती है कि उसका रेवेन्यू पिछले 1 साल में 27.84% और प्रॉफिट आफ्टर टैक्स 336.49% बढ़ गया है। 

यह कंपनी अब स्टॉक मार्केट से इन्वेस्टमेंट मांगने आई है। कंपनी का आईपीओ दिनांक 15 फरवरी को ओपन होगा और 19 फरवरी को क्लोज हो जाएगा। नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में दिनांक 20 फरवरी 2024 को इसकी लिस्टिंग डेट निर्धारित की गई है। 

डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !