Swadesh Builders Bhopal के MD नितिन अग्रवाल को ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्वदेश बिल्डर्स नाम की एक प्राइवेट बिजनेस फर्म के संस्थापक और मैनेजिंग डायरेक्टर श्री नितिन अग्रवाल को ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज हुआ है। श्री अग्रवाल ने अपने लेबर कांट्रेक्टर के खिलाफ यह मामला दर्ज करवाया है। 

बकाया मजदूरी के लेनदेन का मामला

चूनाभट्टी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बिल्डर नितिन अग्रवाल माउंट न्यू विला चूनाभट्टी में रहते हैं। वह स्वदेश बिल्डर्स के नाम से अपनी फर्म चलाते हैं। ऐशबाग निवासी आसिफ खान को वे पिछले कई सालों से जानते हैं। आसिफ लेबर कांट्रेक्टर है। सिविल वर्क के लिए कुशल और आभूषण मजदूर उपलब्ध करवाने का काम करता है। बिल्डर के कई प्रोजेक्ट में आसिफ ने मजदूर उपलब्ध भी कराए हैं। बिल्डर नितिन अग्रवाल ने बुधवार को थाने में शिकायती आवेदन दिया था। इस आवेदन में उन्होंने बताया कि आसिफ उन पर 03 से 04 लाख रुपए की अड़ी डाल रहा है। 

बिल्डर ने 5 दिन बाद मामला दर्ज करवाया

वह मजदूरों के भुगतान के नाम पर रुपये मांग रहा है जबकि वह पहले ही भुगतान अपनी ओर से कर चुके हैं। बिल्डर का आरोप है कि पिछले तीन साल से ठेकेदार पैसों को लेकर उन्हें परेशान कर रहा है। पांच दिन पहले उसने बिल्डर का रास्ता रोक उनसे अड़ीबाजी की और जान से मारने की धमकी देकर रुपये मांगे। पुलिस ने बिल्डर की शिकायत पर आसिफ के खिलाफ रास्ता रोककर अड़ी डालने व धमकी देने का प्रकरण दर्ज कर लिया है।

समाचार लिखे जाने तक पुलिस ने आरोपी लेबर कांट्रेक्टर आसिफ खान के बयान दर्ज नहीं किए थे। ⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !