MP NEWS - मध्य प्रदेश के चार जिलों में जिला पंचायत अध्यक्ष के निर्वाचन की घोषणा

आयुक्त, मध्य प्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग श्री बसंत प्रताप सिंह ने जानकारी दी है कि जिला पंचायत अशेाकनगर, खण्डवा, जबलपुर एवं सीहोर के रिक्त अध्यक्ष पद के निर्वाचन के लिये निर्वाचित जिला पंचायत सदस्यों का सम्मिलन 12 फरवरी 2024 को नियत किया गया है। 

जिला पंचायत सिवनी के उपाध्यक्ष के निर्वाचन की तारीख

श्री सिंह ने संबंधित कलेक्टर एवं जिला पंचायत अधिकारियों को निर्देशित किया है कि निर्वाचन नियम के प्रावधान अनुसार अध्यक्ष पद के निर्वाचन की कार्रवाई सुनिश्चित करें। श्री सिंह ने जिला पंचायत सिवनी के उपाध्यक्ष के निर्वाचन के लिये भी 12 फरवरी की तिथि निर्धारित की है। उन्होंने कलेक्टर को नियमानुसार कार्रवाई करने के निर्देश दिये। 

मध्यप्रदेश लीडरशिप समिट 3 और 4 फरवरी को 

अटल बिहारी वाजपेयी सुशासन एवं नीति विश्लेषण संस्थान मध्यप्रदेश द्वारा रामभाऊ म्हाळगी प्रबोधनी संस्थान के साथ जन-प्रतिनिधियों के लिये दो दिवसीय ओरिएंटेशन प्रोग्राम का आयोजन कर रहा है। शनिवार 3 फरवरी और रविवार 4 फरवरी को मध्यप्रदेश सरकार के जन-प्रतिनिधियों के लिये लीडरशिप समिट का आयोजन किया गया है। जन-प्रतिनिधियों के ओरिएंटेशन के लिये मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, वरिष्ठ जन-प्रतिनिधि और नीति आयोग के विशेषज्ञों के उद्बोधन के विभिन्न सत्र आयोजित होंगे। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !