MP IPS TRANSFER - छिंदवाड़ा में प्रभारी पुलिस अधीक्षक और विनायक वर्मा सीबीआई में ट्रांसफर

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में पिछले दिनों पूर्व मुख्यमंत्री एवं स्थानीय विधायक श्री कमलनाथ की मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव से मुलाकात के बाद कलेक्टर पद पर नवीन नियुक्ति हो गई थी परंतु पुलिस अधीक्षक के पद पर नवीन नियुक्ति शेष थी। फिलहाल कमलनाथ झमेले में फंसे हुए हैं शायद इसलिए छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक के पद पर प्रभारी की नियुक्ति कर दी गई है। 

संजय सिंह छिंदवाड़ा के प्रभारी पुलिस अधीक्षक

मध्य प्रदेश शासन गृह विभाग मंत्रालय से जारी आदेश के अनुसार भारतीय पुलिस सेवा 2011 बैच के अधिकारी श्री संजय सिंह, सहायक पुलिस महानिरीक्षक अअवि पुलिस मुख्यालय भोपाल को उनके वर्तमान कार्य के साथ पुलिस अधीक्षक जिला छिंदवाड़ा के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है। 

विनायक वर्मा का सीबीआई में ट्रांसफर

भारतीय पुलिस सेवा 2013 के अधिकारी श्री विनायक वर्मा को सीबीआई में पुलिस अधीक्षक के पद पर नियुक्त किया गया है। यह मध्य प्रदेश राज्य से केंद्र में प्रतिनियुक्ति है। श्री विनायक वर्मा छिंदवाड़ा पुलिस अधीक्षक के पद पर पदस्थ थे। सीबीआई में SP के पद पर पदस्थापना सुनिश्चित होने के बाद मध्य प्रदेश शासन गृह विभाग मंत्रालय द्वारा उनकी सेवाएं गृह मंत्रालय भारत सरकार को सौंप दी गई है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !