विधायक हो तो ऐसा, विद्यार्थियों को प्रवेश पत्र नहीं मिले तो स्कूल संचालक के खिलाफ FIR करवा दी - MP NEWS

मध्य प्रदेश के कई विधायक इस प्रकार की शिकायत को, स्कूल संचालक पर दबाव बनाने का अवसर के रूप में लेते हैं। बयानबाजी होती है कि नियमों अनुसार कार्रवाई की जाएगी परंतु नियम के अनुसार कार्रवाई नहीं होती। इंदौर में भारतीय जनता पार्टी के विधायक श्री रमेश मेंदोला ने ऐसा नहीं किया। उन्होंने नियम अनुसार स्कूल संचालक और प्रिंसिपल के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज होने तक केस को फॉलो किया। 

जय गुरुदेव एकेडमी - बिना मान्यता साल भर फीस वसूलते रहे

हीरा नगर टीआई पीएल शर्मा के मुताबिक महावीर सिंह देवड़ा निवासी कालिंदी गोल्ड की शिकायत पर जय गुरुदेव एकेडमी की प्रिंसिपल राजकुमारी भार्गव पति महेश, बेटे सार्थक और चेतन उर्फ प्रियांशु के खिलाफ धोखाधड़ी की धाराओं में केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता महावीर देवड़ा ने पुलिस को बताया उनकी दो बेटी सुनीता 12वीं और अनीता 10वीं की छात्राएं हैं। दोनों ही जय गुरुदेव एकेडमी में पढ़ाई कर रही हैं। उन्होंने पूरे एक साल की फीस जमा कर दी है। लेकिन स्कूल की तरफ से रसीद नहीं दी गई। 

अब जब वार्षिक परीक्षा का समय आ गया है तो बच्चों को उनके प्रवेश पत्र नहीं दे रहे हैं। बार-बार कई तरह के बहाने बना रहे हैं। महावीर सिंह देवड़ा ने बताया कि सोमवार से 10वीं और मंगलवार से 12ंवीं की परीक्षाएं शुरू हो रही हैं। और परीक्षा शुरू होने के एक दिन पहले रविवार को भी प्रवेश पत्र नहीं दिए। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !