BHOPAL NEWS - कैबिनेट मंत्री के दरवाजे पर कर्मचारियों का प्रदर्शन

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में कैबिनेट मंत्री श्री विश्वास सारंग के सरकारी आवास के बाहर कर्मचारियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। इस दौरान नारेबाजी की गई। 

मध्य प्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ की मांगें

  • वेतन के लिए 3 लाख 3000 रुपए पैक्स कर्मचारियों के खातों में जमा कराएं।
  • जिला बैंक कैडर चयन प्रक्रिया 60 प्रतिशत में गलत नियम लगाकर कर्मचारियों को अपात्र किया जा रहा हैं उसे रोका जाए।
  • विक्रेताओं पर बे-वजह कार्रवाई की जा रही है, जिसे रोका जाए।
  • कोरोनो काल में वितरित ऑफलाइन खाद्यान मशीनों में जीरो करना और राजगढ़ एवं आगर मालवा जिलों में हटाए गए पैक्स कर्मचारियों को सेवा में वापस लिए जाए। 

अध्यक्ष का बयान

मध्य प्रदेश सहकारिता समिति कर्मचारी महासंघ के बैनर तले प्रदर्शन किया गया। महासंघ के अध्यक्ष बीएस चौहान ने बताया कि सहकारिता के कर्मचारियों की मांगों पर सरकार ध्यान नहीं दे रही हैं। लंबे समय से सिर्फ आश्वासन दिए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि धरना-प्रदर्शन में प्रदेश के कर्मचारियों, प्रदेश पदाधिकारियों के अलावा जिला अध्यक्ष भी शामिल है। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !