मध्य प्रदेश में कार एक्सीडेंट, हरियाणा के डॉक्टर की मौत, राजस्थान का डॉक्टर गंभीर घायल - NEWS TODAY

मध्य प्रदेश के मंदसौर जिले में एक कार का एक्सीडेंट हो गया। यह CAR एक ट्रक के पीछे घुस गई। इसमें सवार हरियाणा राज्य के एक डॉक्टर की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि उनके साथ मौजूद राजस्थान के रहने वाले एक डॉक्टर गंभीर रूप से घायल है। यह एक्सीडेंट दालौद में फोरलेन हाईवे पर शुक्रवार सुबह करीब 6.30 बजे हुआ।

उज्जैन से उदयपुर जा रहे थे, ट्रक ने ब्रेक लगाया तो कार पीछे से घुस गई

मंदसौर जिले के दलौदा थाना प्रभारी संजीव सिंह परिहार ने बताया, दलौदा चौपाटी की पुरानी चौकी के सामने हाईवे पर एक ट्रक ने स्पीड ब्रेकर पर अचानक ब्रेक लगाया। पीछे से आ रही कार उसमें जा घुस गई। कार फंस गई। ट्रक ड्राइवर कार को घसीटता ले जा रहा था। राहगीरों ने ट्रक रुकवाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ट्रक जब्त कर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है।

अम्बाला के डॉ. रितेश जाट की रोड एक्सीडेंट में मौत

पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसे में हरियाणा में अम्बाला के रहने वाले डॉ. रितेश जाट की मौत हो गई। राजस्थान में उदयपुर के रहने वाले डॉ. कृष्णा दयाराम जाट (32) गंभीर घायल हैं। दोनों उज्जैन से उदयपुर जा रहे थे। दोनों उदयपुर में ही रहते हैं। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !