MPNHM UPDATE - CHO भर्ती एवं CCH Admission के लिए अधिसूचना पढ़िए

MPNHM ,मध्य प्रदेश राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन ने CCH (Community Health Worker) में प्रवेश एवं CHO (Community Health Officer) के रिक्त पदों की पूर्ति के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं। आवेदन की Last date 2 फरवरी 2024 (11 pm) तक है। 

IMPORTANT DATES FOR THE ADMISSION & JOB 

राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन मध्य प्रदेश ने पत्र क्रमांक 17346 द्वारा दिनांक 9 जनवरी 2024 को सूचना पत्र जारी  कर विज्ञप्ति क्रमांक NHM/HR/2023 /16696 दिनांक 6 अक्टूबर 2023 के द्वारा संविदा सर्टिफिकेट इन कम्युनिटी हेल्थ (CCH) में प्रवेश एवं संविदा कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर (CHO) के  रिक्त पद हेतु योग्य उम्मीदवारों से एमपी ऑनलाइन लिमिटेड के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए दिनांक 18 जनवरी 2024 (12 am) से 2 फरवरी 2024 (11pm) तक का समय निर्धारित किया गया है।

सामान्य प्रशासन विभाग द्वारा जारी संशोधन परिपत्र के दिशा निर्देशों के प्रतिपादन में उक्त पद हेतु आयु सीमा 21 से 40 वर्ष के स्थान पर 21 से 43 वर्ष की गई है। अनुसूचित जाति , अनुसूचित जनजाति, अन्य पिछड़ा वर्ग, निशक्तजन महिलाओं अनारक्षित /आरक्षित आदि के लिए अधिकतम आयु सीमा में 5 वर्ष की छूट दी गई है नियम पुस्तिका की अन्य शर्तों यथावती रहेगी।

विज्ञापन से संबंधित समस्त जानकारी के लिए एमपी ऑनलाइन लिमिटेड की वेबसाइट www.mponline.gov.in अथवा http://forms.mponline.gov.in पर दिनांक 18 जनवरी 2024 से 2 फरवरी 2024 के बीच विजिट करें। MPNHM VACANCY UPDATE के लिए पढ़ते रहिए भोपाल समाचार डॉट कॉम। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए।-इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !