BHOPAL NEWS - बीबीए फर्स्ट ईयर स्टूडेंट की संदिग्ध मौत, बॉडी फांसी पर लटकी मिली

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में निशातपुरा थाना क्षेत्र में, RKDF College से BBA फर्स्ट ईयर स्टूडेंट की संदिग्ध अवस्था में मृत्यु हो गई। उसका छोटा भाई और पास पड़ोस के कुछ लोग उसकी डेड बॉडी को हमीदिया अस्पताल लेकर आए। डॉक्टर द्वारा मृत घोषित किए जाने के बाद, छोटे भाई ने बताया कि उसकी डेड बॉडी घर के कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई थी। उसने पड़ोसियों की मदद से बॉडी को नीचे उतरा और अस्पताल लेकर आया।

घटना का विवरण
निशातपुरा थाने के एएसआइ प्रेम नारायण ने बताया कि मूलत: दोराहा, सीहोर का रहने वाला पंचवटी कालोनी फेस-3 करोंद निवासी मनमोहन सिंह (19) एक प्राइवेट कालेज से BBA कर रहा था। वह फस्ट ईयर का छात्र था। पंचवटी कालोनी में वह अपने दो भाई व दो बहन के साथ रहता था। उसके पिता किसान हैं। मंगलवार दोपहर उसकी डेड बॉडी उसी के घर में फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। छोटे भाई जगमोहन ने पड़ोसियों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़कर उसे उसे फंदा काट कर उतारा और हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां पर डाक्टरों ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। 

कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, इन्वेस्टिगेशन शुरू

पुलिस को मृतक के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस के मुताबिक परिजनों के बयान के बाद ही यह पता चल सकेगा कि उसने यह कदम क्यों उठाया। पोस्टमार्टम के बाद बुधवार को युवक का शव स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !