BHOPAL NEWS - कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने महात्मा गांधी के लिए 2 मिनट का मौन भी नहीं रखा

मध्य प्रदेश कांग्रेस पार्टी में एक बड़ा बदलाव हुआ है। पहले श्री कमलनाथ और श्री दिग्विजय सिंह के गुण दोष अलग-अलग दिखाई देते थे। अब श्री जीतू पटवारी में दोनों के गुण दोष संयुक्त रूप से दिखाई देते हैं। आज श्री जीतू पटवारी में चलो-चलो कमलनाथ दिखाई दिए। महात्मा गांधी के लिए श्री जीतू पटवारी ने 2 मिनट का मौन भी नहीं रखा। 

10 सेकंड में प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने ओम शांति बोल दिया

आज दिनांक 30 जनवरी 2024 को महात्मा गांधी की पुण्यतिथि है। वही महात्मा गांधी जिन्होंने कांग्रेस पार्टी के लिए पूरा जीवन दे दिया और मृत्यु के उपरांत भी कांग्रेस पार्टी उनके नाम से लाभान्वित होती है। मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा इस अवसर पर श्रद्धांजलि का आयोजन किया गया। प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी के साथ औपचारिकता के लिए करीब एक दर्जन कार्यकर्ता कार्यक्रम में उपस्थित थे। यहां महात्मा गांधी को स्मरण करने के नाम पर कार्यक्रम के संचालक महोदय द्वारा केवल इतना कहा गया कि "आप सब जानते हैं"। इसके बाद महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देने के लिए 2 मिनट मौन धारण करने की घोषणा की गई। पूरे 10 सेकंड भी नहीं बीते थे कि प्रदेश अध्यक्ष श्री जीतू पटवारी ने, ओम शांति बोल दिया। 

कमलनाथ और जीतू पटवारी में क्या अंतर

याद दिलाना जरूरी है कि श्री कमलनाथ की आदत भी बिल्कुल ऐसी ही थी। उन्हें संगठन और संगठन की बुनियादी गतिविधियों में कोई रुचि नहीं थी। वह संगठन को मजबूत करने के लिए सांगठनिक गतिविधियों में शामिल नहीं होते थे। वह चाहते थे कि संगठन मजबूत हो जाए और उनके लिए कम करें। श्री जीतू पटवारी की स्थिति भी बिलकुल वैसी ही है। कांग्रेस पार्टी का ब्रांड नाम लेकर अपनी पॉलिसी पर काम कर रहे हैं। वैसे भी श्री पटवारी 2018 के विधानसभा चुनाव में सबके सामने कह चुके हैं कि, आप तो मेरी तरफ देखो- पार्टी गई...। 

⇒ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !