MP NEWS - स्कूल जा रहे शिक्षकों की चलती एक्टिवा में आग लगी, रायसेन की घटना

मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में, भोपाल विदिशा नेशनल हाईवे पर दौड़ रहे होंडा एक्टिवा स्कूटर में अचानक आग लग गई। भरी ठंड में, एक्टिवा स्कूटर आग का गोला बन गया, और देखते ही देखते जलकर राख हो गया। इस स्कूटर पर दो सरकारी शिक्षक सवार थे, जिन्होंने चलते स्कूटर से कूद कर अपनी जान बचाई। 

रायसेन के पत्रकार श्री अदनान खान की एक रिपोर्ट के अनुसार, शासकीय शिक्षक श्री सुरेश मेहरा और मोर सिंह राजपूत होंडा एक्टिवा स्कूटर पर सवार होकर सांची से खोहा गांव जा रहे थे। यहां पर स्थित सरकारी स्कूल में दोनों शिक्षक पदस्थ हैं। रास्ते में आमखेड़ा पेट्रोल पंप के पास अचानक उनके चलते हुए स्कूटर में आग लग गई। दोनों शिक्षक स्कूटर को जलता हुआ छोड़कर भाग गए। कुछ भी देर में स्कूटर जलकर राख हो गया। आग इतनी भीषण थी कि आग पर काबू पाने के प्राथमिक प्रयास होने से पहले ही स्कूटर जल चुका था। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !