BHOPAL NEWS - शाहपुरा में हेड कांस्टेबल ने सुसाइड किया, डंडा बैंक से लोन लिया था

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में डंडा बैंक यानि अवैध सूदखोर से ₹500000 लोन लेने वाले हेड कांस्टेबल ने सुसाइड कर लिया है। उन्होंने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिसमें उन्होंने अपनी मृत्यु के लिए चार लोगों को जिम्मेदार बताया है। 

अभियोजन शाखा में कोर्ट मुंशी थे

शाहपुरा पुलिस के मुताबिक मां चंद्रिका सोसायटी, रोहित नगर फेस-1 निवासी 61 वर्षीय सुरेश धूकसे जिला पुलिस लाइन में कार्यवाहक प्रधान आरक्षक के रूप में पदस्थ थे। वह अभियोजन शाखा में कोर्ट मुंशी का काम देख रहे थे। बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे उन्होंने बेटे को बोला कि ऊपर वाले कमरे में सोने जा रहा हूं। दोपहर तक जब वह नीचे नहीं आए तो करीब 2:30 बजे परिजनों ने ऊपर जाकर देखा। कमरे में सुरेश फंदे पर लटके थे। पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। 

सुसाइड नोट में लिखा है कि, उन्होंने कुछ लोगों से लगभग पांच लाख रुपए कर्ज लिया था। जिसका वह काफी ब्याज दे चुके हैं। वे लोग उन्हें परेशान कर रहे हैं। इसलिए वह यह कदम उठा रहे हैं। टीआई रघुनाथ सिंह का कहना है घटना के समय परिवार के सभी लोग घर में ही थे। पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है। उन्होंने चार लोगों के नाम सुसाइड नोट में लिखे हैं। परिजनों के बयानों और आगे की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !