upcoming ipo - भारत की सबसे चर्चित 35 साल पुरानी कंपनी में साझेदारी का मौका

भारत की 35 साल पुरानी कंपनी जिसका नाम शायद ज्यादा लोग नहीं जानते परंतु जिसके ब्रांड जानने वालों की संख्या भारत में सबसे ज्यादा है, का आईपीओ आने वाला है। कंपनी शेयर बाजार में इन्वेस्टर्स से 2000 करोड रुपए कलेक्ट करने के लिए आई है। ग्रे मार्केट में फिलहाल इस कंपनी के बारे में कोई रिस्पांस नहीं किया है परंतु दिसंबर के महीने में या भारत का सबसे चर्चित आईपीओ होगा, यह सुनिश्चित है।

Allied Blenders and Distillers Limited IPO WATCH 

ABD - Allied Blenders and Distillers Limited एक भारतीय कंपनी है जो विदेशी शराब बनाती है। ऑफीसर्स चॉइस इसका सबसे लोकप्रिय ब्रांड है। 2016 से लेकर 2019 तक यह दुनिया भर में सबसे ज्यादा बिकने वाला ब्रांड था। इस कंपनी के प्रमोटर्स Kishore Rajaram Chhabria, Bina Kishore Chhabria, Resham Chhabria Jeetendra Hemdev, Bina Chhabria Enterprises Private Limited, BKC Enterprises Private Limited, Oriental Radios Private Limited, and Officer's Choice Spirits Private Limited है। मुंबई शहर में इस कंपनी को छाबरिया परिवार की कंपनी कहा जाता है।

फिलहाल कंपनी के आईपीओ की ओपनिंग क्लोजिंग और शेयर लिस्टिंग की तारीख घोषित नहीं हुई है परंतु यह स्पष्ट कर दिया क्या है कि ₹2 मूल्य के शेयर्स जारी किए जाएंगे जिनके माध्यम से बाजार से अधिकतम 2000 करोड रुपए कलेक्ट किए जायेंगे। डिस्क्लेमर:- कृपया इन्वेस्टमेंट का डिसीजन बनाने से पहले अपने फाइनेंशियल एडवाइजर से सलाह मशवरा जरूर करें एवं हमेशा ध्यान रखें कि स्टॉक मार्केट में जब आप इन्वेस्ट करते हैं तो उसका सारा जोखिम हमेशा सिर्फ आपका होता है। 

✔ व्हाट्सएप में प्रतिदिन बिजनेस आइडियाज एवं बिजनेस न्यूज़ प्राप्त करने के लिए कृपया यहां क्लिक करके व्हाट्सएप कम्युनिटी ज्वाइन करें। ✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !