भोपाल के अधिवक्ता दिनेश सिंह चौहान को National Best Lawyers Award 2023

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के लोकप्रिय युवा अधिवक्ता श्री दिनेश सिंह चौहान को एडवोकेट्स कॉन्फ्रेंस ऑफ़ इंडिया द्वारा National Best Lawyers Award 2023 के लिए चुना गया है। यह अवार्ड दिनांक 10 दिसंबर 2023 को NDMC Convention Centre संसद मार्ग नई दिल्ली में दिया जाएगा। University Of Delhi से लाॅ ग्रेजुएट श्री दिनेश सिंह चौहान मध्य प्रदेश हाई कोर्ट में प्रैक्टिस करते हैं।

Advocate Dinesh Singh Chauhan, Bhopal selected for National Best Lawyers Award 2023

Advocates' Conference of India (ACI) की नेशनल जनरल सेक्रेटरी डॉ प्रिया ठाकुर ने बताया कि, ACI भारतीय अधिवक्ताओं और कानूनी छात्रों का एक प्रतिनिधि संगठन है। जो उनके कल्याण के लिए काम करता है। संगठन दिनांक 10 दिसंबर 2023 को National Lawyers' Conference 2023 का आयोजन करने जा रहा है। इस सम्मेलन में अधिवक्ताओं एवं विधि के छात्रोंके मुद्दों पर चर्चा की जाएगी तथा नेशनल बेस्ट लॉयर्स अवार्ड 2023 हेतु सम्मान समारोह का आयोजन भी किया जाना है। इस सम्मेलन में विद्वान न्यायाधीश, न्यायप्रिय ब्यूरोक्रेट्स, राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार विजेताओं और विद्वानों को अतिथि के रूप में आमंत्रित किया जा रहा है। इस सम्मेलन में पूरे भारत से 500 से अधिक वकील और कानून के विद्यार्थी भाग ले रहे हैं। 

डॉ प्रिया ठाकुर ने बताया कि, भोपाल के अधिवक्ता श्री दिनेश सिंह चौहान को भारत के सर्वश्रेष्ठ अधिवक्ता सम्मान 2023 के अंतर्गत ACI National Law Promotion Award 2023 के लिए चुना गया है। इसके अलावा श्री दिनेश सिंह चौहान “वकील और कानून के छात्र सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना करियर कैसे बना सकते हैं” विषय पर कॉन्फ्रेंस को संबोधित करेंगे। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !