MP NEWS - गुस्साए वोटर ने सिंधिया समर्थक मंत्री प्रत्याशी का अंगूठा काट लिया

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के अंतर्गत शिवपुरी जिले की पोहरी विधानसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के विशेष प्रयासों से भाजपा के प्रत्याशी घोषित हुए मंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेडा पर जनसंपर्क के दौरान हमला हो गया। एक मतदाता ने उनका अंगूठा काट लिया। चोट इतनी गहरी थी कि टांके लगवाने पड़े, लेकिन चुनाव चल रहे हैं इसलिए FIR दर्ज नहीं करवाई गई। 

जैसे ही मंत्री जी ने मिलाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया

जानकारी के अनुसार भाजपा प्रत्याशी एवं शिवराज सरकार में मंत्री श्री सुरेश धाकड़ राठखेडा पोहरी विधानसभा के छर्च गांव में शाम को लगभग 5:30 बजे अपने पूरे लावलश्कर के साथ जनसंपर्क कर रहे थे। छर्च गांव के रहने वाले रामप्रसाद जाटव अपने घर के बाहर चबूतरे पर कुछ लोगों के साथ बैठा हुआ था तभी मंत्रीजी अपने समर्थकों के साथ जनसंपर्क करने वहां आ पहुंचे और रामप्रसाद जाटव से जैसे ही मंत्री जी ने हाथ मिलाया तो रामप्रसाद ने मंत्री जी का हाथ अपने मुंह में भर लिया और अंगूठे के ऊपर के हिस्से में जोर से काट लिया।

चुनाव का दबाव - मंत्री जी ने मामला दर्ज नहीं करवाया

बताया जा रहा है कि मंत्री जी के सुरक्षा कर्मियों ने हाथ छुड़ाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा कर्मियो से भी उलझ गया। इस घटना में सुरेश राठखेडा के हाथ में चोट आ गई और तीन टाके लगवाने पड़े है। जब रामप्रसाद ने मंत्री जी का हाथ काटा और वह छोड़ नहीं रहा था तो मंत्री जी के सुरक्षा गार्ड ने युवक से मंत्री जी का हाथ छुडवाने का प्रयास किया तो वह सुरक्षा गार्ड पर भी हावी हो गया, बड़ी मुश्किल से युवक ने मंत्री सुरेश राठखेडा का हाथ युवक के मुंह से छुड़ाया था। युवक को थाने मे बंद करा दिया गया था लेकिन मंत्री जी ने कोई पुलिस कंप्लेंट नहीं की इस कारण उसे 1 घंटे बाद छोड दिया गया।

मंत्री जी ने घर से भगा दिया था

ग्रामीणों ने बताया कि, चुनाव से पहले रामप्रसाद, मंत्री जी के निज निवास पोहरी किसी काम से गया हुआ था लेकिन मंत्री जी ने रामप्रसाद जाटव ने कहा था कि तुमने कैलाश कुशवाह को वोट दिया था अब काम को लेकर भी उसके पास जाओ। इस कारण मंत्री जी से रामप्रसाद जाटव नाराज था। इससे पूर्व भी मंत्रीजी के नाराजगी भरे वीडियो वायरल भी हुए है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!