आप बताइए, लाल परेड ग्राउंड में कार रैली से मतदाता कैसे जागरूक होंगे - BHOPAL NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं और चुनाव के नाम पर कुछ भी चल रहा है। एक तरफ प्रत्याशी जनसंपर्क कर रहे हैं तो दूसरी तरफ मतदाताओं को जागरूक करने के नाम पर काफी पैसा खर्च किया जा रहा है। आज संडे को भोपाल के लाल परेड ग्राउंड में कार रैली का आयोजन किया गया। अब आप बताइए, लाल परेड ग्राउंड के अंदर संडे को दोपहर 12:00 बजे से पहले कार रैली से भोपाल शहर के मतदाता कैसे जागरूक होंगे। 

सरकारी धन के साथ इतने अधिकारियों का समय भी खर्च हुआ 

भारत की प्रशासनिक व्यवस्था में जनता टैक्स देकर प्रशासनिक अधिकारियों का समय खरीदती है। उन्हें तमाम सुख सुविधा इसलिए दी जाती हैं ताकि वह जनता की सुख और सुविधा के लिए अपने बुद्धि और विवेक का उपयोग कर सकें, जो ईश्वर ने विशेष रूप से उन्हें प्रदान की है। आज की कार रैली में मुख्य  निर्वाचन पदाधिकारी (मप्र) श्री अनुपम राजन, कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भोपाल श्री आशीष सिंह, जिला स्वीप नोडल श्री ऋतुराज सिंह, एडीएम श्री हरेन्द्र नारायण, सहित कई अधिकारी और कर्मचारियों का समय खर्च हुआ। 

इस कार रैली से फायदा किसको हुआ 

लाल परेड ग्राउंड में इस सरकार रैली का आयोजन जिला निर्वाचन कार्यालय एवं लायंस इंटरनेशनल के संयुक्त तत्वाधान में हुआ था। यानी आयोजन का पूरा खर्चा सरकारी खजाने से किया जाएगा और बैकड्राप पर लायंस इंटरनेशनल का बैनर लगा होगा। लाल परेड ग्राउंड में रैली निकाले या हाथी चले, भोपाल को फर्क नहीं पड़ता। इसलिए मतदाता तो जागरुक नहीं हुआ लेकिन लायंस इंटरनेशनल के पदाधिकारी को अपने IAS मित्रों के साथ संडे बिताने और कुछ फोटो क्लिक करवाने का मौका मिल गया। यह उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के लिए काफी फायदेमंद होता है, और फिर जागरूकता के बहाने संडे को पिकनिक भी हो गई। विंटेज कार में घूमने को मिला सो अलग। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!