MP NEWS - ग्वालियर में हनी ट्रैप के शिकार TI छारी के खिलाफ रेप की FIR, लाइन अटैच

मध्य प्रदेश में ग्वालियर शहर का पड़ाव थाना एक बार फिर सुर्खियों में है। यहां सबसे पहले हजीरा थाने के प्रभारी इंस्पेक्टर तिमेश छारी की शिकायत पर एक लड़की के खिलाफ हनी ट्रैप का मामला दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया गया और फिर उसी लड़की की शिकायत पर इंस्पेक्टर तिमेश छारी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर लिया गया। SSP राजेश सिंह चंदेल ने इंस्पेक्टर तिमेश छारी को हजीरा थाने से हटकर लाइन अटैच कर दिया है। 

TI तिमेश छारी को सस्पेंड किया जाएगा, पहले भी वीडियो आया था

ASP अखिलेश रेनवाल ने कहा, 'TI तिमेश छारी की शिकायत के बाद जब युवती और उसके साथी को गिरफ्तार किया गया, तब उसने बताया कि छारी ने 2 नवंबर को हजीरा थाने के पास किसी मकान में ले जाकर उसका शारीरिक शोषण किया। यह मकान थाना प्रभारी के लिए आवंटित सरकारी आवास है। एसएसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि थाना प्रभारी को लाइन अटैच किया गया है, निलंबन की कार्रवाई भी की जाएगी। TI छारी के खिलाफ दुष्कर्म और युवती के खिलाफ अवैध वसूली का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी थाना प्रभारी का इससे पहले खनियाधाना में पदस्थापना के दौरान एक अन्य महिला से बातचीत का VIDEO सामने आया था। तब छारी को थाने से हटा दिया गया था।

TI ने लड़की के खिलाफ हनी ट्रैप का मामला दर्ज किया था

TI तिमेश छारी ने पड़ाव थाने में युवती की शिकायत की। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले उनकी फेसबुक पर 23 साल की युवती से पहचान हुई। बाद में वह VIDEO कॉल पर बात करने लगी। मोबाइल पर भी लंबी-लंबी बात होने लगी। एक-दो बार मुलाकात भी हुई। 2 नवंबर को युवती ने कॉल कर कहा कि उसने मेरा VIDEO बना लिया है। VIDEO वायरल नहीं करने के बदले मुझसे पांच लाख रुपए मांगे। उसने फूलबाग इलाके में सांई बाबा मंदिर के पास मिलने बुलाया।

मैं मंदिर के पास पहुंचा। वहां युवती के साथ एक लड़की और एक लड़का भी था। लड़की को सहेली और लड़के को भाई बताते हुए परिचय करवाया। मैंने उसे पांच लाख रुपए दिए। यह रुपए एक दोस्त से उधार लेकर आया था। पैसे लेने के दो दिन बाद 4 नवंबर को युवती अपनी सहेली के साथ हजीरा थाना आ धमकी। बोली कि उसे 5 लाख रुपए और चाहिए, नहीं तो रेप केस करा देगी।

युवती के मोबाइल में अन्य अधिकारियों के VIDEO मिले

TI की रिपोर्ट पर पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर उसके पास से 2.50 लाख रुपए कैश, मोबाइल फोन और बीमा किश्त चुकाने की रसीद भी बरामद की। युवती के मोबाइल में कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों के VIDEO भी मिले हैं। इनकी जांच की जा रही है। बताया गया है कि भिंड की रहने वाली यह युवती शादीशुदा है। थाना प्रभारी छारी पूर्व में भिंड और शिवपुरी में भी पदस्थ रहे हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके भोपाल समाचार का टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !