MP NEWS- पन्ना में महिला तहसीलदार के दरवाजे पर उपद्रव, सब इंजीनियर सस्पेंड

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के पन्ना जिले में महिला तहसीलदार के घर के दरवाजे पर नशे की हालत में उपद्रव करने के आरोपी सब इंजीनियर श्याम सुंदर उईके ग्रामीण यांत्रिकी सेवा विभाग को कलेक्टर ने सस्पेंड कर दिया है। इससे पहले स्थानीय थाने में उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 151 के तहत कार्रवाई की गई।

चुनाव में ड्यूटी लगने से नाराज था

दरअसल जिले की शाहनगर तहसील में पदस्थ तहसीलदार कोमल सिंह राजपूत ने पन्ना कलेक्टर कार्यालय में 15 अक्टूबर को शिकायत की गई कि 14 अक्टूबर की शाम करीब 4 बजे विधानसभा निर्वाचन के लिए नियुक्त उप यंत्री श्याम सुंदर उईके ने उनके निवास पर पहुंचकर शराब के नशे में चूर होकर अभद्रता की। इस दौरान उप यंत्री ने निर्वाचन संबंधित कार्य करने से भी मना किया और उनके भाई की 8 वर्ष की बेटी का हाथ पकड़ने का प्रयास किया। 

पुलिस थाने में भी शिकायत दर्ज कराई गई है 

तहसीलदार द्वारा उपयंत्री श्याम सुन्दर उइके पिता साहबलाल उइके उम्र 48 वर्ष निवासी देवरी थाना किरनई जिला सिवनी के विरूद्ध पूरे घटनाक्रम के संबध में शाहनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। उपयंत्री को लेकर यह भी जानकारी दी गई है उपयंत्री अपने जिस वाहन से पहुंचा था उसे उसका चालक राजेश कुमार भगतिया पिता महिपाल सिंह भगतिया उम्र 39 वर्ष निवासी मन्डिया थाना किरनई चला रहा था घटनाक्रम के संबध में पुलिस उपयंत्री पर लगे आरोपों की जांच कर रही है। वहीं उपयंत्री के वाहन चालक के विरूद्ध पुलिस द्वारा धारा 151 का प्रकरण दर्ज कर कार्यवाही की गई। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!