MP NEWS- अतिथि शिक्षकों की सैलरी इंक्रीमेंट के लिए डाटा अपडेट करने के आदेश, Good News

मध्यप्रदेश शासन स्कूल शिक्षा विभाग के अंतर्गत संचालित सरकारी स्कूलों में पदस्थ अतिथि शिक्षकों की सैलरी इंक्रीमेंट के लिए GFMS PORTAL पर डाटा अपडेट करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं। आदेश पत्र पर लोक शिक्षण संचालनालय मध्य प्रदेश के संचालक श्री डीएस कुशवाह के हस्ताक्षर हैं। 

प्रबंध संचालक MPSEDC के नाम जारी पत्र क्रमांक 288 दिनांक 5 अक्टूबर 2023 में लिखा है कि, शैक्षणिक सत्र 2023-24 में कार्यरत अतिथि शिक्षकों के मानदेय में शासन द्वारा वृद्धि की गई है। मानदेय कालखण्ड के स्थान पर मासिक मानदेय भुगतान वर्ग-1 2 3 में क्रमशः रूपये 18000/ 14000/10000 किया जाना है इस हेतु माह में कार्य दिवसों की संख्या शैक्षणिक कलैण्डर के आधार पर निर्धारित की जायेगी। 

उक्त परिप्रेक्ष्य में संकुल प्राचार्य के लॉगिन पर मानदेय माड्यूल में अतिथि शिक्षकों के मानदेय जनरेट करने हेतु GFMS पोर्टल पर नए सिरे से जानकारी अपडेट की जानी है। 


 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !