MP NEWS- कांग्रेस कैंडीडेट्स की लिस्ट का क्या हुआ, CEC मीटिंग से निकले कमलनाथ का जवाब पढ़िए

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 का कार्यक्रम तैयार हो चुका है। किसी भी समय आचार संहिता लागू हो सकती है। भारतीय जनता पार्टी की ओर से अपने अधिकृत प्रत्याशियों की दो सूची जारी की जा चुकी हैं परंतु कांग्रेस पार्टी की ओर से अब तक अपनी कैंडीडेट्स की लिस्ट फाइनल नहीं हो पाई है। आज दिल्ली में केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक थी। इस मीटिंग के बाद प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए बताया कि मीटिंग में क्या हुआ। 

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट कब जारी होगी, कमलनाथ ने बताया

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की ओर से सीएम कैंडिडेट एवं प्रदेश अध्यक्ष श्री कमलनाथ ने बताया कि AICC हेड क्वार्टर में CEC - सेंट्रल इलेक्शन कमेटी की मीटिंग हुई। बहुत सारे सुझाव आए हैं। हमने सभी के सुझाव सुन लिए हैं। हमने 130-140 नामों पर चर्चा की है। अभी हमने कोई निर्णय नहीं लिया है। ये फैसला हम अगले 6 -7 दिन में करेंगे। उल्लेखनीय है कि, मध्य प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कमलनाथ ने कहा था कि, 2023 के विधानसभा चुनाव में हम अपने प्रत्याशियों की घोषणा 6 महीने पहले ही कर देंगे। 

कोई नाम फाइनल नहीं है, सब मन बहलाने की बातें हैं 

मध्य प्रदेश में जब श्री कमलनाथ से इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि जिनके टिकट फाइनल हो गए हैं हमने उन्हें इशारा कर दिया है लेकिन केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक के बाद कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने कहा कि फिलहाल एक भी नाम फाइनल नहीं है। जब तक लिस्ट जारी नहीं हो जाती तब तक कोई भी नाम बदला जा सकता है। उन्होंने यह भी बताया कि कांग्रेस पार्टी की पहली लिस्ट काफी चौंकाने वाली होगी।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !