मंत्री विश्वास सारंग की बैंक एफडी मात्र 15 साल में 22 लाख से डेढ़ करोड़ - MP NEWS

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी एवं शिवराज सिंह चौहान सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग संपत्ति में काफी इजाफा हुआ है। 15 साल पहले श्री सारंग परिवार के पास 22 लख रुपए की बैंक एफडी थी जो अब डेढ़ करोड रुपए की हो गई है। 

विश्वास सारंग राजनीति के साथ व्यापार भी करते हैं

निशांत कॉलोनी 74 बंगाल में 2.60 करोड रुपए का मकान है। kamdar complex में दुकान है। गोयला खुर्द में 605 स्क्वायर गज जमीन है। गैरतगंज में एक एकड़ का खेत है। मंडीदीप में स्थित विशाल पैकवेल इंडस्टरीज में 50% की पार्टनरशिपिंग है। नवलोक भारत पत्रिका में भी 50% की पार्टनरशिप है। इनके खिलाफ कोई आपराधिक केस दर्ज नहीं है और उनके ऊपर कोई हमला भी नहीं हुआ है लेकिन 350000 रुपए की रिवाल्वर लेकर चलते हैं। 

विश्वास सारंग की प्रॉपर्टी 5 साल में 3 गुना बढ़ी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की नरेला विधानसभा सीट से विधायक एवं मध्य प्रदेश सरकार में चिकित्सा शिक्षा मंत्री श्री विश्वास सारंग की कुल संपत्ति 5 साल पहले 5 करोड रुपए के आसपास थी जो अब 2023 में 13 करोड रुपए के आसपास हो गई। श्री विश्वास सारंग एक सफल व्यापारी हैं। जनता की सेवा करते-करते भी उन्होंने अपने कारोबार में इतनी तरक्की कर ली है कि उनकी संपत्ति लगभग तीन गुना बढ़ गई। भोपाल में लोग CAR खरीदने के लिए लोन लेते हैं क्योंकि CAR एक स्टेटस सिंबल है। यदि आपके पास CAR नहीं है तो सोसाइटी में आपको लोअर मिडल क्लास समझा जाता है लेकिन श्री विश्वास सारंग दिखावा पसंद नहीं करते। लोग कुछ भी समझे लेकिन उन्होंने CAR नहीं खरीदी। परिवहन के लिए सरकारी अथवा समर्थक और रिश्तेदारों की CAR का इस्तेमाल करते हैं। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !