MP NEWS- सतना में लोकायुक्त पुलिस ने सरपंच को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया, दावा

मध्यप्रदेश के सतना में रीवा लोकायुक्त पुलिस की टीम ने छापामार कार्रवाई करते हुए सरपंच संजीव सिंह को गिरफ्तार कर लिया। दावा किया गया है कि, सरपंच संजीव सिंह को ₹50000 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया गया है।

प्राथमिक जानकारी मिली है कि, रीवा लोकायुक्त पुलिस के एसपी श्री गोपाल सिंह के निर्देश पर टीम ने अपरपाटन क्षेत्र की ग्राम पंचायत चुरहटा के पंचायत भवन में छापामार कार्रवाई की। यहां पर शिकायतकर्ता द्वारा सरपंच को ₹50000 बतौर रिश्वत दिए गए थे। केमिकल टेस्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके सरपंच संजीव सिंह की गिरफ्तारी की गई, एवं नियम अनुसार जमानत के बाद रिहा कर दिया गया।

लोकायुक्त की टीम ने बताया कि श्री राजीव तिवारी ने रीवा लोकायुक्त पुलिस के एसपी श्री गोपाल सिंह के समक्ष प्रस्तुत होकर शिकायत की थी कि, वह अपनी जमीन का समतलीकरण कराना चाहते हैं। उन्होंने बताया कि ग्राम पंचायत के पंच और सरपंच ने आकर उनका समतलीकरण कार्य रोक दिया। उन्हें उनकी जमीन पर समतलीकरण नहीं करने दिया जा रहा है। इसके बदले में ₹400000 रिश्वत की मांग की जा रही है। लोकायुक्त पुलिस द्वारा शिकायत का सत्यापन कराया गया। ऑडियो एविडेंस कलेक्ट करने के बाद छापामार कार्रवाई की प्लानिंग की गई।

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !