MOBILE GAME खेलते युवक का हार्ट फेल, 19 साल के लड़के की मौत - BHOPAL NEWS

मोबाइल पर गेम खेल रहे 19 साल के लड़के का हार्ट फेल हो गया। वह खेलते खेलते बेहोश होकर गिर गया और उसकी मृत्यु हो गई। उल्लेखनीय है कि पिछले दो-तीन सालों में इस तरह की अचानक मृत्यु के कई मामले सामने आ चुके हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा होगा

निशातपुरा थाना प्रभारी रूपेश दुबे ने बताया कि, लड़के का नाम करीन, उम्र 19 साल, पिता का नाम फतेह सिंह है। परिवार वालों ने बताया कि वह हमेशा मोबाइल पर गेम खेलता रहता था। बुधवार को दोपहर 1:30 बजे अपने बिस्तर पर मोबाइल गेम खेल रहा था कि तभी अचानक गिरकर बेहोश हो गया। उसे तत्काल पीपुल्स हॉस्पिटल ले जाया गया परंतु डॉक्टर उसे बचा नहीं पाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

डॉक्टर ने बताया कि पिछले 2-3 सालों में इस प्रकार के मामले बढ़ गए हैं। सामान्य भाषा में हम इसे हार्ट अटैक कहते हैं, परंतु यह पूरी तरह से हृदय हाथ जैसा नहीं है। इसमें मरीज को इलाज मिल जाने के बाद भी उसके बचने की संभावना काफी कम रहती है। 

 पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप चैनल फॉलो / सब्सक्राइब करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें, क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप चैनल पर कुछ स्पेशल भी होता है।
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !