मध्य प्रदेश के पेंशनर के लिए महंगाई राहत का आदेश तैयार, हस्ताक्षर का इंतजार - MP NEWS

Bhopal Samachar
मध्य प्रदेश के 5 लाख रिटायर्ड कर्मचारियों के साथ छत्तीसगढ़ के नाम पर लगातार अन्याय हो रहा है। पेंशनर्स के मामले में छत्तीसगढ़ से आदेश जारी हो जाने के बाद मध्य प्रदेश में ड्राफ्ट तैयार होता है। इस बार भी ऐसा ही हुआ है। छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा आदेश जारी कर दिए गए हैं। अब मध्यप्रदेश में भी आदेश तैयार हो गया है परंतु उस पर हस्ताक्षर नहीं हुए हैं। 

बताया गया है कि मध्यप्रदेश में 5 लाख पेंशनर्स को महंगाई राहत में 5% की वृद्धि की जाएगी। यदि शुक्रवार तक आदेश जारी नहीं हुए तो फिर सोमवार को आदेश जारी होगा। फिलहाल मध्य प्रदेश के पेंशनर्स को 33% महंगाई राहत मिल रही है। इस आदेश के जारी हो जाने के बाद यह 38% हो जाएगी। अधिकारियों का कहना है कि चुनावी साल में इस प्रकार के आदेश ज्यादा समय तक पेंडिंग नहीं रहते। वैसे भी मध्यप्रदेश में पेंशनर्स की प्रभावशाली संख्या है। 

मध्य प्रदेश में आज अत्यधिक भारी वर्षा होने की संभावना

मध्य प्रदेश में आज अत्यधिक भारी वर्षा होने की संभावना है और विदर्भ और छत्तीसगढ़ में आज अलग-अलग स्थानों पर भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है और 05 तारीख से इसमें कमी आएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Ok, Go it!) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Ok, Go it!