GWALIOR NEWS- समाज की पंचायत में ऐसा क्या हुआ, पिता-पुत्री दोनों ने सुसाइड कर लिया

ग्वालियर पुलिस के लिए यह एक चुनौतीपूर्ण सवाल है कि, दांपत्य जीवन में आई दरार को दूर करने के लिए बुलाई गई समाज की पंचायत में ऐसा क्या हुआ जो पंचायत से लौटते ही विवाहित बेटी और उसके पिता ने सुसाइड कर लिया। 

भिंड के आशीष द्विवेदी और ग्वालियर की किरण शुक्ला के रिश्ते में तनाव था 

पुलिस ने बताया कि ग्वालियर की रहने वाली किरण शुक्ला की शादी भिंड के आशीष द्विवेदी के साथ हुई थी। दोनों के रिश्ते में तनाव आ गया था। इसके चलते पिछले 6 महीने से किरण अपने पिता अशोक शुक्ला के पास रह रही थी। आशीष और किरण के दांपत्य जीवन में आई इसी दरार को खत्म करने के लिए ओदुपुरा गांव में आशीष द्विवेदी के मामा विनोद बरुआ के घर समाज की पंचायत बुलाई गई थी। 

पिता ने जहर खा लिया बेटी ट्रेन के सामने कूद गई

पंचायत से लौटने के बाद पिता अशोक शुक्ला ने रेलवे स्टेशन पर ही जहर खा लिया और बेटी ट्रेन के सामने कूद गई। किरण की मृत्यु हो गई जबकि अशोक शुक्ला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया। पुलिस ने बताया कि किरण के पास से 7 पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें उसने पंचायत से पहले तक की अपनी सभी समस्याओं के बारे में लिखा है। उसने बताया है कि, उसका ससुर चरित्रहीन था और उसके साथ आपत्तिजनक संवाद करता था। शायद किरण ने पहले से तय कर लिया था कि यदि पंचायत में न्याय नहीं मिला तो आत्मघाती कदम उठाएगी। 

✔ पिछले 24 घंटे में सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार पढ़ने के लिए कृपया यहां क्लिक कीजिए। ✔ इसी प्रकार की जानकारियों और समाचार के लिए कृपया यहां क्लिक करके हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें। ✔ यहां क्लिक करके हमारा टेलीग्राम चैनल सब्सक्राइब करें।  ✔ यहां क्लिक करके व्हाट्सएप ग्रुप ज्वाइन कर सकते हैं। क्योंकि भोपाल समाचार के टेलीग्राम चैनल - व्हाट्सएप ग्रुप पर कुछ स्पेशल भी होता है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !